जयपुर: दो साल से फरार स्थाई वांरटी गिरफ्तार, धोखाधड़ी के मामले में था फरार

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 06:22 PM IST
  • कालवाड थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में पिछले दो वर्षो से फरार चल रहे स्थाई वांरटी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर शुक्रवार को फरार स्थाई वारंटी रघुवीर उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है.
जयपुर पुलिस

जयपुर: धोखाधड़ी के मामले अब आम हो चुके है. युवाओं में जल्दी पैसा कमाने की चाह उन्हें धोखाधड़ी की राह पर ले जाती है. धोखाधड़ी के मामलों में आरोपी फरार हो जाते हैं.ऐसे आरोपियों को ढूंढना पुलिस के लिए बड़ी मुसीबत बन जाता है. लेकिन इस बार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 2 वर्ष से फरार स्थाई वारंटी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि कालवाड थाना में दर्ज हुआ था. लेकिन धोखेबाज रघुवीर उर्फ सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.रघुवीर धोखाधडी के मामले में पिछले दो वर्षो से फरार चल रहा था.इसके नाम का स्थाई वांरट भी निकला हुआ था. फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है.एसएचओ गुरूदत्त सैनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रघुवीर उर्फ सोनू निवासी जाटों का मौहल्ला ग्राम जोबनेर जयपुर हाल विद्याद्यर नगर हाल झोटवाडा का रहने वाला है.जो पिछले दो साल से धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहा था.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर शुक्रवार को फरार स्थाई वारंटी रघुवीर उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है. स्थाई वारंटी रघुवीर से अभी भी पुलिस पूछताछ कर रही है. कई मामलों में रघुवीर के शामिल होने की प्रबल संभावनाएं जताई जा रही है. पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे होने की संभावना है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें