शराब पीकर महिला का हाईप्रोफाइल ड्रामा, होटल कर्मचारियों से मांगे पैसे, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Nov 2020, 12:07 AM IST
  • जयपुर में एक महिला ने शराब पीकर होटल में खूब हंगामा किया. उसने कर्मचारी को ब्लैकमेल किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अरेस्ट किया.
जयपुर के हेरिटेज होटल में महिला ने शराब पीकर हंगामा किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. जयपुर में एक महिला ने महिला ने बुधवार रात को शराब पीकर होटल में खूब हंगामा मचाया और फिर होटल कर्मचारी को ब्लैकमेल करके पैसे मांगने लगी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश की तो वो पुलिस से भी अभद्रता करने लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

जिसके बाद गुरुवार को होटल हेरिटेज के कर्मचारी जितेश ने त्रिशा खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. होटल कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि महिला ने ब्लैकमेल करके 10 हतजार रुपए मांगे थे. अगर नहीं दिए तो केस करने की धमकी दी थी. पुलिस इस मामले में महिला से पूछताछ कर रही है.

जयपुर: पढ़ाई के नाम पर बच्चों से कराई जा रही थी मजदूरी, एक्शन में आई पुलिस

ये मामला आदर्श नगर थाने का है. एक महिला ने बुधवार को आदर्श नगर के होटल हेरिटेज में ऑनलाइन रूम बुक किया था. महिला का नाम त्रिश खान बताया जा रहा है और वो मूल रूप से उज्जैन की रहने वाली है. उसके बाद रात को महिला शराब पीकर होटल में हंगामा करने लगी. महिला होटल के कर्मचारी को ब्लैकमेल करने लगी. महिला ने होटल कर्मचारी से 10 हजार रुपए मांगे और नहीं दिए तो केस करने की धमकी दी.

'ऑपरेशन आग' से जयपुर में 121 अवैध हथियार हुए बरामद, 125 लोग गिरफ्तार

महिला की इस हरकत को देखते हुए होटल कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश. महिला समझने की बजाय पुलिस से ही अभद्रता करने लगी. जिसके बाद पुलिस ने महिला को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें