जयपुर के सांगानेर सदर थाना पुलिस ने बंजारा गैंग के पांच बदमाशों को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 09:58 PM IST
  • बदमाशों के पास से दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस सहित दो दर्जन मोबाइल फोन और चोरी की दो बाइक बरामद हुई है. बदमाशों ने पूछताछ में जयपुर शहर में पांच से दर्जन से अधिक लूट सहित चोरी की अन्य वारदातों को अंजाम देना कबूला है.
पुलिस गिरफ्त में बंजारा गैंग के बदमाश

जयपुर. सांगानेर सदर थाना पुलिस ने पिस्टल की नोक पर लूट और चोरी करने वाली बंजारा गैग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपितों के पास से दो पिस्टल, देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस सहित लोगों से लुटे गए दो दर्जन मोबाइल और चोरी की दो बाइक बरामद की है. आरोपितों ने पूछताछ में जयपुर शहर में पांच से दर्जन से अधिक लूट सहित चोरी की अन्य वारदातों को अंजाम देना कबूला है. फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. 

पुलिस उपायुक्त जयपुर (दक्षिण) मनोज कुमार ने बताया कि सांगानेर सदर थाना पुलिस ने रात के समय राहगीरों से हथियार दिखाकर मोबाइल व अन्य सामान की लूटपाट करने वाली बंजारा गैंग के राजेन्द्र गुर्जर (18) निवासी ग्राम जोधपुरिया निवाई जिला टोंक, ईनुष खान (21) निवासी नवला पचौकरा जिला फिरोजाबाद हाल दतवास जिला टोंक, मजीद (22) निवासी पटेल टीबी बंजारा की ढाणी ललवाडी दतवास जिला टोंक, सलमान उर्फ फौजी (24) निवासी पटेल टीबी बंजारा की ढाणी ललवाडी थाना दतवास जिला टोंक को सीतापुरा रीको एरिया से गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया गया है. उनके कब्जे से दो पिस्टल, एक जिन्दा कारतूस, एक देशी कट्टा, चोरी की 2 बाइक व 2 दर्जन मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं. 

राजस्थान : भाजपा के 12, कांग्रेस के 5 और 3 जिलों में निर्दलीय बने जिला प्रमुख

बदमाशोने जयपुर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी और लूट की करीब 5 दर्जन वारदात करना स्वीकार किया है. अपराधियों से घटनास्थलों की तस्दीक करवाई जा रही है. आरोपितों ने मंगलवार देर रात को सीतापुरा रीको एरिया में एक राहगीर से पिस्टल के दम पर मोबाइल व नकदी लूट की वारदात को अंजाम दिया. सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गिरोह के बदमाशों को धर दबोचा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें