जयपुर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्कर को पकड़ा, 400 ग्राम गांजा जब्त

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 6:56 PM IST
  • जयपुर: कमिश्नरेट के ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत हाल ही में कालवाड थाना पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है.
वाराणसी में डीआरआई ने तस्करों के साथ करोड़ों रुपए का गांजा पकड़ा. प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. जयपुर पुलिस लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. कमिश्नरेट के ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत हाल ही में कालवाड थाना पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने आरोपित के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. मामले को लेकर फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में डीसीपी (वेस्ट) रिचा तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में 36 साल के आरोपित सुशील कुमार शर्मा, निवासी नांवा नागौर को गिरफ्तार किया गया है. कालवाड थाना एसएचओ गुरूदत्त सैनी को शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ तस्करी के लिए आए संदिग्ध को पकड़ लिया गया. 

12 साल की लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, कुछ घंटों में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को जब पकड़कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से गांजा मिला. पुलिस ने आरोपित सुशील कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मिले 400 ग्राम गांजा को जब्त कर लिया है. वहीं, फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है. गौर हो कि जयपुर में आए दिन तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. तस्करों पर नकेल कसने में पुलिस कार्रवाई पर इससे सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. पुलिस की ओर से तस्करों पर नकेल कसने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं. गिरफ्तार किए गए तस्कर से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें