जयपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हथियारबंद बदमाश गुल्ली गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 09:34 PM IST
  • जयपुर में हाल ही में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां पर 'ऑपरेशन आग' के तहत शनिवार को पुलिस ने हथियारबंद बदमाश गुल्ली को गिरफ्तार किया है.
जयपुर पुलिस ने हथियारबंद बदमाश गुल्ली को किया गिरफ्तार

जयपुर: जयपुर में हाल ही में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां पर 'ऑपरेशन आग' के तहत शनिवार को पुलिस ने हथियारबंद बदमाश गुल्ली को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, यह ऑपरेशन कमिश्नरेट के तहत चलाया गया था. इसमें ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने सफलता हासिल कर हथियारबंद आरोपी को धर-दबौचा. वहीं, पुलिस को आरोपी के पास से देशी कट्टा व कारतूस बरामद हुए हैं, फिलहाल आरोपी से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है. डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि आर्म्स एक्ट में आरोपित मोहसनी उर्फ गुल्ली (25) निवासी आमागढ़ ट्रांसपोर्ट नगर को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि आमागढ़ में नाहटा पेट्रोल पम्प के पास एक लडका किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अवैध हथियार लेकर घूम रहा है.

राजस्थान में कोरोना से अब तक हुई 1723 लोगों की मौत, 21381 केस अभी भी एक्टिव

सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, बदमाश गुल्ली के खिलाफ पहले से ही नौ केस दर्ज हैं. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस गुल्ली से अवैध हथियार की प्राप्ति के स्त्रोतों के बारे में पूछताछ कर रही है. हालांकि, अभी तक इस मामले में इस बात का कोई पता नहीं चल पाया है कि आखिर आरोपी गुल्ली किस घटना को अंजाम देने वाला था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें