1.20 करोड़ की ठगी के मामले में जयपुर पुलिस को नोएडा की युवती की तलाश

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 09:07 PM IST
  • जयपुर की विशेष अपराध एवं साइबर थाना पुलिस ने 1 करोड़ 20 लाख रुपए की ठगी करने वाली गैंग का पर्दाफाश कर एक महिला सिहत चार लोगों को गिरफ्तार किया था. यह गिरोह ऑनलाइन लॉटरी का झांसा देकर लोगों से ठगी करता है.  
जयपुर साइबर थाना पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए आरोपी

जयपुर. राजधानी जयपुर के मानसरोवर निवासी राजेंद्र भार्गव से 1 करोड़ 20 लाख रुपए ठगी के मामले अब पुलिस नोएडा निवासी युवती की तलाश में जुटी है. माना जा रहा है कि एक बार फिर से आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया जा सकता है. सूत्रों के अनुसार, नोएडा निवासी जिस युवती की तलाश की जा रही है, उसी ने पीड़ित भार्गव को फोन कर पहले अपनी बातों में फंसाया और उसके बाद लॉटरी का झांसा देकर ठगी के प्लान को पूरा किया. 

इस मामले में नोएडा के सेक्टर 20 की रहने वाली भावना चौधरी, आगरा निवासी अनुराग लाल, अनुग्रह लाल और अमित प्रताप सिंह को साइबर थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है. बता दें कि जयपुर की विशेष अपराध एवं साइबर थाना पुलिस ने 1 करोड़ 20 लाख रुपए की ठगी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग में युवती समेत चार आरोपी शामिल हैं. गिरोह ने ऑनलाइन लॉटरी का झांसा देकर जयपुर के मानवरोवर निवासी रिटायर्ड इंजीनियर राजेंद्र नाथ भार्गव को ठगा था. 

कर्ज चुकाने के लिए बेटे ने रची खुद के अपहरण की कहानी, पिता को वीडियो कॉल करवाया

आरोपियों ने झांसा देकर कई बार में 1 करोड़ 20 लाख रुपए अपने खातों में डलवा लिए. पीड़ित को जब ठगी का अंदेशा हुआ तो उन्होंने थाने पहुंच मामला दर्ज कराया. पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने पहले भी इस तरह ठगी की कई वारदातों को अंजाम दिया होगा. इस संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें