बात नहीं माने पर सरपंच पति ने बिजली ऑफिस पहुंच जूनियर इंजीनियर को जड़ा थप्पड़, मचा हंगामा

Uttam Kumar, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 12:09 PM IST
  • बूंदी जिले के रडी पंचायत के सरपंच पति ने बुधवार को बात नहीं मानने पर बिजली कार्यालय पहुंचकर जूनियर इंजीनियर को गाली देने के साथ थप्पड़ भी जड़ दिया. जिसके बाद बिजली ऑफिस में हंगामा मच गया. विद्युतकर्मियों द्वारा सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.
सरपंच पति ने बिजली ऑफिस पहुंच जूनियर इंजीनियर को जड़ा थप्पड़. प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर. बूंदी जिले के रडी पंचायत के सरपंच पति ने बुधवार को बिजली कार्यालय पहुंचकर जूनियर इंजीनियर को थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद बिजली ऑफिस में हंगामा मच गया. बताया जा रहा है कि रडी सरपंच पति पंचायत के ही बुढ़िया गांव निवासी किसी परिचित के विद्युत कर्मियों द्वारा आकंड़ा हटाने से नराज थे. उन्होंने इस काम की लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से सिफारिश भी की थी. लेकिन काम नहीं होने पर बुधवार को बिजली विभाग के ऑफिस में पहुंच कर जूनियर इंजीनियर के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

बिजली ऑफिस में घुसकर इंजीनियर को मामला बढ़त देखकर आरोपी सरपंच पति मौके से फरार हो गया. हालांकि विद्युतकर्मियों ने थाने पहुंच सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. साथ ही विद्युत कर्मियों ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाना परिसर में नारेबाजी भी की लेकिन सीआई लोकेंद्र पालीवाल के समझाने के बाद वापस लौट गए. 

राजस्थान में पहली बार अलग से पेश होगा कृषि बजट, किसानों से मांगे गए सुझाव

दरअसल बुधवार सुबह अधीक्षण इंजीनियर बूंदी द्वारा राजराजेश्वर रोड पर स्थित जयपुर विद्युत वितरण निगम के ऑफिस में सभी अधिकारियों की बैठक चल रही थी. बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकलते ही केशोरायपाटन ग्रामीण जूनियर इंजीनियर मनीष सैनी को रडी सरपंच पति दीनदयाल मीणा ने गाली देना शुरू कर दिया देखते देखते मामला थप्पड़ तक पहुंच गया. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें