होटल कर्मचारियों ने महिला को बनाया बंधक! पीड़िता ने लगाया यूरिन पिलाने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 1:39 PM IST
  • जयपुर के एक होटल में महिला कर्मचारी ने अपने ही स्टॉफ के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए है. पीड़िता के अनुसार, 1 जनवरी की शाम को होटल संचालक अरशद और मैनेजर इस्लाम ने उसे होटल के शीर्ष तल पर एक कमरे में बुलाया था. वहा दोनों ने पीड़िता से जबरदस्ती करने की कोशिश की.
होटल में महिला कर्मी से जबरदस्ती की कोशिश. ( सांकेतिंक फोटो )

जयपुर: शहर में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. होटल में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने अपने ही वरिष्ठ कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाएं है. महिला ने बताया कि 1 जनवरी की शाम को होटल संचालक अरशद और मैनेजर इस्लाम ने उसके साथ कथित रूप से बंधक बना लिया. दोनों ने मारपीट और जबरदस्ती पेशाव पिलाने की कोशिश की. महिला ने आरोपियों के खिलाफ सिंधी कैंप पुलिस स्टेशन मामला दर्जा कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सिंधी कैंप पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर गुंजन सोनी ने बताया, कि शहर के होटल में महिला कर्मचारियों ने अपनी शिकायत में पीड़ित ने कहा, कि 1 जनवरी की शाम को ऑपरेटर और प्रबंधक ने उसे होटल के शीर्ष तल पर एक कमरे में बुलाया. कमरे में पहुंचने पर दोनो महिला को गाली देने लगे. विरोध करने पर कर्मचारियों ने उसको कमरे में बधक बना लिया. जैसे तैसे पीड़िता ने अपने आप को दोनों के चुंगल से छुड़ाया. जानकारी के दोनों वरिष्ठ कर्मचारी पीड़िता को लगातार गालिया दे रहे थे

राजस्थान में 18 जनवरी से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, ये होंगे कोरोना नियम

सिंधी कैंप पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा दोनों कर्मचारियों पर को कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं पुलिस मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है. रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सवाई मान सिंह अस्पताल में मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

मिठाई की दुकान में घुसे हथियारबंद, पुलिस महकमे में फेक कॉल की वजह से मचा हडकंप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें