सात महीनों से फरार रेप आरोपी ने दिवाली पर पीड़िता को जलाया, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 16/11/2020 08:27 PM IST
  • राजधानी जयपुर में एक आरोपी ने रेप पीड़िता के ऊपर तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया. आरोपी पिछले कई महीनों से फरार था.
सात महीनों से फरार रेप आरोपी ने दिवाली पर पीड़िता को जलाया, अरेस्ट

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में रेप के आरोप में फरार चल रहे आरोपी ने दिवाली के दिन पीड़िता पर तेल छिड़ककर आग लगा दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गया. पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

पीड़िता ने अप्रैल में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया था जिसके बाद से ही वह फरार था. दिवाली वाले दिन अचानक वह पीड़िता के घर पहुंचा और इस खौफनाक हरकत को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है. बीते अप्रैल महीने में शादीशुदा पीड़िता ने आरोप लगाया था कि साल 2018 में आरोपी ने उसके साथ रेप किया था. पीड़िता की शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था.

महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था ASI, ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, सस्पेंड

पीड़िता की तहरीर के अनुसार, अब आरोपी कई महीनों बाद दिवाली वाले दिन अचानक पीड़िता के घर पहुंचा और उसके ऊपर तेल छिड़ककर दिये के जरिए आग लगा दी. मौके से आरोपी भाग गया. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता का शरीर 50 फीसदी झुलस चुका है.  

पाकिस्तान जेल में 8 साल तक बंद शम्शुद्दीन कानपुर लौटे तो मोहल्ले में मनी दिवाली

दूसरी ओर आरोपी भी 30 फीसदी झुलस गया है. वारदात को अंजाम देकर जैसे ही वह इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में जाकर एडमिट हुआ, पुलिस ने वहीं से उसे और अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें