Jaipur Bus Accident: ट्रेलर में घुसी तेज रफ्तार बस, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

Pratima Singh, Published on: Fri, 11th Mar 2022, 3:52 PM IST
ट्रेलर में घुसी तेज रफ्तार बस,2 लोगों की दर्दनाक मौत

जयपुर: जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. दूदू कस्बे के पास NH-48 पर प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने ये दर्दनाक एक्सिडेंट हो गया, जिसमें एक ट्रेवेल्स बस का संतुलन बिगड़ गया और वो ट्रेलर में घूस गई. इसकी वजह से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. ये बस जोधपुर से बिहार के लिए जा रही थी. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया इसके बाद घटना की जांच में जुट गई है.

ये घटना दूदू कस्बे के पास NH-48 की है, जिसमें बस के बैलेंस बिगड़ने के चलते भीषण हादसा हो गया. दूदू के थाना सहायक उप निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद ने मृतकों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है, जिसमें पहला आसोफा के रहने वाले निसार पुत्र इब्राहिम नाम के 42 वर्षीय शख्स की मौत हुई है. वहीं, इसी स्थान के निवासी बुधाराम के पुत्र केसाराम ने भी अपनी जान को गंवाया.

भोपाल: शिक्षक पर लगा यौन शोषण का आरोप, छात्राओं को भेजता था अश्लील मैसेज

राजेन्द्र प्रसाद ने घायलों के बारे में बात करते हुए कहा कि वीरमा पुत्र संजय साही निवासी गुनाही मोतिहारी बिहार और लाला राम पुत्र हल्दीराम जाति मेघवाल उम्र 22 साल निवासी आसोफा जोधपुर गंभीर रूप से घायल हुए. दोनों जख्मी को एंबुलेंस की की सहायता से एसएमएस जयपुर रेफर कर दिया गया और उनके परिजनों को इस बात की सूचना भेज दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें