Jaipur Accident: बस ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 5:26 PM IST
  • जयपुर में एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया. जयपुर सड़क हादसे में तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई. वहीं मृतकों में से एक ही पहचना हो सकी है.
Jaipur Accident: बस ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

जयपुर. जयपुर में गुरुवार को एक भीषड़ सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हदसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में हुआ. यहां पर एक पुब्लिक ट्रांसपोर्ट बस ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया. जिसके चलते तीनों की मौत हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि तीनों युवकों कि मौत मौके पर ही हो गई.

इस हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि उन्हें सड़क हादसे की सूचन मिली. जिसके बाद वह तत्काल मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने आगे बताया कि इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. जिसके बाद तीनों के शव को पोस्टमार्टम और शिनाख्त के लिए राजकीय चिकित्सालय में रखा गया है. मृतकों में से अभी तक केवल एक ही पहचान 20 वर्षीय पंकज कुमार बैरवा के रूप में हुई है.

पूर्व CM वसुंधरा राजे की कार का जयपुर में एक्सीडेंट, टक्कर मारने वाली युवती बोली- सॉरी

पुलिस ने इस सड़क हादसे के बारे में बताया कि यह दुर्घटना तब हुई जब बस दौसा कि तरफ से आ रही थी. जिसने मोहनपुरा मोड़ के पास बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया. जिसके चलते तीनों की मौत हो गई है. वहीं अभी तक एक मृतक की पहचान हो सकी है. अन्य की मृतकों के पहचना के लिए प्रयास किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें