जयपुर: डिवाइड से अनियंत्रित होकर टकराया ट्रेलर, लग गई भीषण आग

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 6:29 PM IST
  • जयपुर के चौमूं इलाके में हाल ही में एक सड़क हादसे से दहशत फैल गई. दरअसल, यहां पर अनियंत्रित ट्रेलर के डिवाइडर पर चढने से आग लग गई. आग की भीषण लपटे उठते देखकर लोगों में दहशत फैल गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के लोगों ने आग पर काबू पाया.
जयपुर के चौमूं इलाके में हाल ही में एक सड़क हादसे से दहशत फैल गई

जयपुर:जयपुर के चौमूं इलाके में हाल ही में एक सड़क हादसे से दहशत फैल गई. दरअसल, यहां पर अनियंत्रित ट्रेलर के डिवाइडर पर चढने से आग लग गई. आग की भीषण लपटे उठते देखकर लोगों में दहशत फैल गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के लोगों ने आग पर काबू पाया. हालांकि, गनीमत रही कि इस भीषण हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि रात करीब एक बजे सीमेंट से भरा ट्रेलर धोलामडी की ओर आ रहा था.

इसी दौरान अचानक ट्रेलर का टायर फट गया. तेज धमाके की आवाज के साथ ही ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया. देखते ही देखते ट्रेलर ने आग पकड़ ली. चालक व खलासी ने ट्रेलर से कूदकर अपनी जान बचाई. 

जयुपर : नाबालिग किशोरी से होटल में रेप कर एक साल से फरार चल रहा आरोपित गिरफ्तार

धू-धूकर ट्रेलर को जलते देखकर मौजूदा लोगों में दहशत फैल गई. जिसके बाद उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस हादसे पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां बुलाई. पुलिस नेदमकल की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. भीषण आग की लपटों से ट्रेलर पूरी तरह से जल गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें