दारोगा जीजा ने बहन को घर से निकाला तो टावर पर चढ़ गया साला, घंटो चला ड्रामा

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 06:38 PM IST
  • जयपुर पुलिस ने जानकारी ली तो पता चला कि उसकी बहन का दारोगा पति उसे परेशान करता है और घर से निकाल दिया है. चौधरी की बहन ने बताया कि उसका पति जो कि पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है और वह उसको खर्चे तक के पैसे नहीं देता है.
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस

जयपुर| जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को एक व्यक्ति अपनी मांग पूरी न होने से क्षुब्ध होकर टावर पर चढ़ गया और उसने वहां से चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया. जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आनन-फानन में पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने जानकारी ली तो पता चला कि उसकी बहन का पति उसे परेशान करता है और घर से निकाल दिया है. अब उसके हरजे खर्चे के लिए रुपए भी नहीं भेजता है.

प्रताप नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कालूराम चौधरी ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि उसकी बहन का पति सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है.

बताया कि उसका पति कोथून तहसील चाकसू जयपुर का निवासी है. इस संबंध की उसने जिला कलेक्टर से लेकर महिला आयोग व संबंधित पुलिस अधीक्षक टोंक को कई बार शिकायत की लेकिन उसे न्याय नहीं मिल सका.

जयपुर: घर जमाई बना हत्यारा, पत्नी और सास को बेरहमी से मार डाला

टावर पर चढ़े व्यक्ति कालूराम चौधरी ने अपना मांग पत्र पुलिस को ऊपर से फेंक कर दिया और कहा है कि जब तक उसकी मांग प्रशासन द्वारा पूरी नहीं की जाएगी तब तक वह टावर से नीचे नहीं उतरेगा. पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि इस देश में गरीब व्यक्ति को न्याय नहीं मिल रहा है. इसलिए अब उसके पास टावर पर चढ़ने के अलावा कोई भी रास्ता नजर नहीं आया. घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना प्रताप नगर की पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें