जयपुर में डेयरी कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े 6.50 लाख रूपए की लूट

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th Aug 2020, 11:34 PM IST
  • जयपुर के शिप्रापथ इलाके में डेयर बूथ के कलेक्शन एजेंट राजू माहेश्वरी के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर बाइक सवार तीन बदमाश 6.50 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए. शिप्रापथ पुलिस मामले की जांच कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर शहर में आज मंगलवार को तीन बाइक सवार बदमाशों ने सांगानर के अनिता कॉलोनी निवासी डेयरी कलेक्शन एजेंट राजू माहेश्वरी को शिप्रापथ इलाके में सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर 6 लाख 50 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि तीनों बादमाश एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नरेट में दक्षिण जिले के एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा मौके पर पहुंचे तथा शहर के प्रमुख रास्तों पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई. हालांकि अब तक कोई कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. वहीं पुलिस टीमें आसपास इलाकों के रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि लुटेरों के बारे में कुछ पता लग सके.

डीसीपी अवनीश शर्मा ने बताया कि लूट की वारदात सांगानेर में अनिता कॉलोनी के रहने वाले राजू माहेश्वरी के साथ हुई. वह पिछले कुछ अरसे से डेयरी कलेक्शन एजेंट का काम करते है. जिसमें वे डेयरी बूथों से रुपए कलेक्शन कर एजेंसी संचालक को पहुंचाते हैं.

मंगलवार की सुबह राजू के पास कलेक्शन उगाही के करीब साढ़े 6 लाख रुपए थे. वह बाइक से सुबह करीब 10 बजे शिप्रापथ रोड से गुजर रहा था तभी पीछा करते हुए नजदीक आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने राजू माहेश्वरी के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. जिससे राजू अनियंत्रित होकर गिर पड़ा. बदमाशों ने उससे मारपीट की और रूपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. वारदात के बाद पीड़ित राजू ने हल्ला मचाया. इससे वहां राहगीर इकट्‌ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस राजू से भी हर पहलू पर पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें