जयपुर: दिनदहाड़े गोली मारकर छात्रा की हत्या, मौके से नहीं भागे हमलावर

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 10:01 PM IST
  • जयपुर में सरेराह एक युवक ने चाकू से वार कर छात्रा को घायल कर दिया. जिसके बाद देशी कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. मौके पर हत्या करने बाद हमलावर वहीं खड़ा रहा.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर| प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां एक तरफ मुख्यमंत्री अपनी पुलिस को कानून व्यवस्था ठीक करने के लिए सख्त हिदायत दिए हैं तो वहीं अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आदर्श नगर इलाके में शनिवार सुबह सरेराह एक युवक ने चाकू से वार कर छात्रा को घायल कर दिया. जिसके बाद देशी कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

बेखौफ हमलावर घटनास्थल पर ही पुलिस के आने तक खड़ा रहा. पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. एसएचओ अरूण सिंह ने बताया कि मृतका गरिमा चौधरी झुंझुनूं की रहने वाली थी. वह बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी.

घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह 7 बजे गरिमा आदर्श नगर स्थित वैदिक कन्या कॉलेज में परीक्षा देने आई थी. परीक्षा देकर कॉलेज से करीब सवा 10 बजे बाहर आई. कॉलेज से कुछ दूरी पर चलते ही पहले से इंतजार कर रहे विष्णु चौधरी ने उसको रोक लिया. कहासुनी के बाद आरोपित विष्णु ने अपनी जेब से चाकू निकालकर गरिमा पर वार कर दिया. लहुलुहान हालत में गरिमा सड़क पर गिर गई. तभी विष्णु ने लोगों को अपनी ओर आते देखकर जेब से देशी कट्टा निकाल लिया और गरिमा को गोली मार दी. फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई.

जयपुर: झूठी निकली शिकायत, ठंडे बस्ते में 114 करोड़ का ERP प्रोजेक्ट

बेखौफ होकर हमलावर विष्णु सड़क पर गिरी गरिमा के आस-पास ही खड़ा रहा. महज कुछ देर में पहुंची पुलिस को देखकर भी उसने भागने का प्रयास नहीं किया. पुलिस ने आरोपित विष्णु चौधरी निवासी धौलपुर हाल ज्योति नगर को हिरासत में लेकर अवैध हथियार जब्त कर लिए.

पुलिस ने गंभीरावस्था में गरिमा को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया.जहां इलाज के दौरान गरिमा की मौत हो गई. पूछताछ में विष्णु चौधरी ने ज्योति नगर इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करना बताया है. वारदात को अंजाम देने के लिए वह ऑटो से परीक्षा केन्द्र पहुंचा था. पुलिस हत्या व अवैध हथियार के बारे में आरोपित से पूछताछ कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें