जयपुर: ऑपरेशन आग में फिर मिली सफलता, देसी कट्टा लिए घूम रहे बदमाश गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 09:18 PM IST
  • जयपुर के सोडाला थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत अवैध हथियार लेकर घूम रहे शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि सोडाला थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत काम करते हुए देशी कट्टा लेकर घूम रहे बदमाश को गुरुवार रात गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत अवैध हथियार लेकर घूम रहे शख्स को गिरफ्तार किया

जयपुर: अवैध हथियारों को लेकर इन दिनों जयपुर पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. आए दिन जयपुर पुलिस को ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार बरामद हुए हैं. हाल ही में जयपुर के सोडाला थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत अवैध हथियार लेकर घूम रहे शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि सोडाला थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत काम करते हुए देशी कट्टा लेकर घूम रहे बदमाश को गुरुवार रात गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम गिर्राज जैसवाल है, जिसकी उम्र इस समय 20 वर्ष है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आर्म्स एक्ट में कोतवाली अलवर हाल गौतम बिहार रोड नंबर 17 को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस कदम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अंजाम दिया. उन्होंने सूचना के जरिए द्रव्यवती नदी पुलिया पर कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार लेकर घूम रहे संदिग्ध को पकड़ा है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को आरोपी के पास से छानबीन में देशी कट्टा बरामद हुआ है.

टीना डाबी और अमित यादव के ट्रांसफर पर रोक, राज्य निर्वाचन आयोग ने बताया ये कारण

पुलिस ने आरोपी गिर्राज जैसवाल को गिरफ्तार करते हुए देशी कट्टा भई जब्त कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस लगातार आरोपी से हथियारों की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ करने में लगी हुई है. बता दें कि ऑपरेशन आग के तहत जयपुर पुलिस ने अवैध हथियारों को लेकर अब तक 93 मामले दर्ज किये हैं. इसके साथ ही अब तक 125 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया जा चुका है. गिरफ्तार किये गए लोगों से जयपुर पुलिस अब तक 121 अवैध हथियार और 307 जिंदा कारतूस भी बरामद कर चुकी है. पुलिस के मुताबिक अवैध हथियारों की तस्करी को रोकना उनके लिए बड़ी चुनौती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें