रिश्तों का कत्ल! टीचर ने पहले पत्नी और बेटे का चाकू से गला रेता, फिर किया ये काम

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Apr 2021, 7:36 PM IST
  • राजधानी जयपुर के प्रताप नगर में केंद्रीय विद्यालय के एक शिक्षक ने अपनी पत्नी और 13 महीने के बच्चे को जान की पहले तो गला रेतकर जान ले ली फिर खुद ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिसके बाद हर कोई हैरान है.
जयपुर: शिक्षक ने पत्नी व बेटे का चाकू से गला रेता, बाद में लगा ली खुद को फांसी

जयपुर. प्रताप नगर इलाके में केंद्रीय विद्यालय के एक टीचर ने गुरुवार रात को अपनी पत्नी एवं 13 महीने के बच्चे की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. जिसके बाद कमरे में खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मकान मालिक से वारदात की जानकारी पाकर मौके पर डीसीपी अभिजीत सिंह, एसीपी सांगानेर नेमीचंद खारिया और प्रताप नगर थाना प्रभारी मोहन मीणा पहुंचे. जिसके बाद एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया. घटनास्थल का मुआयना देर रात तक चलता रहा. जिसके बाद तीनों शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया.

जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय गिर्राज प्रसाद मीणा जगतपुरा स्थित लाजपत नगर में किराए पर मकान लेकर अपनी पत्नी व बेटे के साथ रहता था. वह केंद्रीय विद्यालय में टीचर था और उसकी पोस्टिंग बूंदी में थी. उसकी पत्नी समिता भी झालाना में स्थित केंद्रीय विद्यालय नंबर 3 में टीचर थी. गिर्राज छुट्टियों में जयपुर आता था. समिता अपने 13 माह के बेटे कुणाल और बहन श्वेता के साथ रहती थी. 

राजस्थान में ऑक्सीजन की किल्लत दूर करने के लिए CM गहलोत ने बनाया ये खास प्लान

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पिछले दिनों गिर्राज के ससुर अपनी रिश्तेदारी में शादी के लिए बेटी को ले जाने आए थे. लेकिन गिर्राज के इनकार करने के कारण पति-पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा था. पुलिस का मानना है कि झगड़े के चलते ही गुस्से में आकर गिर्राज ने अपनी पत्नी और बच्चे को जान से मारकर खुदखुशी कर ली.

बिहार सरकार का फैसला, कोरोना से सरकारी कर्मियों की मौत पर मिलेगी फैमिली पेंशन

इस घटना के बाद रात के करीब साढ़े नौ बजे जब मकान मालिक कमरे में आए तो उन्होंने खून से लथपथ मां-बेटे का शव देखा. वहीं कमरे में गिर्राज को भी फंदे पर लटके देखा. जिसके बाद पुलिस को उन्होंने सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रात 12 बजे तक कार्रवाई जारी रखी. तीनों शवों की कोविड रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को अंतिम संस्कार करवाया जाएगा.

नई गाइडलाइन: कोरोना के मामूली लक्षण हैं तो होम आइसोलेशन में ऐसे करें अपना इलाज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें