जयपुर: सीएम सलाहकार सहित प्रमुख 3 लोगों का कार्यकाल हुआ पूरा

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 09:37 AM IST
  • जयपुर. 1 माह के भीतर रिक्त हुए पदों पर होगी नई तैनाती. सीएस के अलावा एसीएस वीनू गुप्ता और एसीएस सुबोध अग्रवाल ही प्रदेश में मौजूद. अन्य सीनियर अफसरों की तैनाती होगी दिल्ली या सचिवालय के बाहर
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार डीबी गुप्ता, एसीबी प्रमुख आलोक त्रिपाठी व आरपीएससी चेयरमैन दीपक उप्रेती का कार्यकाल पूरा हो चुका है जिसके चलते सलाहकार के पद खाली हो चुके हैं. जल्द ही रिक्त हुए पदों पर नई तैनाती की जाएगी. उम्मीद है कि एक माह के भीतर यह सभी रिक्त पद भर दिए जाएंगे. बता दें कि ज्यादातर वरिष्ठ अधिकारियों की तैनाती दिल्ली में हुई है. इसके अलावा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की तैनाती सचिवालय के बाहर कर दी गई है.

ऐसे में सलाहकार की दौड़ में गिने-चुने नाम ही शामिल है. इस में सबसे ऊपर सीएस का नाम शामिल है. इसके अलावा एसीएस वीनू गुप्ता और एसीएस सुबोध अग्रवाल भी इस दौड़ में शामिल है.आईएएस उषा शर्मा, नीलकमल दरबारी, वी श्रीनिवास, वसुंधरा सिंह की तैनाती दिल्ली में है तो वही रविशंकर श्रीवास्तव, गिरिराज सिंह व पीके गोयल सचिवालय के बाहर तैनात हैं.

जयपुर: गहलोत सरकार का ऐलान, कोरोना टेस्ट में अब पहले से कम खर्च होंगे

30 सितंबर को सीएम के सलाहकार डीबी गुप्ता, एसीबी के डीजी डॉक्टर आलोक त्रिपाठी और 15 अक्टूबर को आरपीएससी चेयरमैन दीपक उप्रेती का कार्यकाल पूरा हो रहा है.

ऐसे में यह पद खाली हो जाएंगे.

चर्चा है कि डीबी गुप्ता को राज्य का मुख्य सूचना आयुक्त बनाया जा सकता है. वही आलोक त्रिपाठी को भी कोई नई दिन में जिम्मेदारी दी जा सकती है. इसके अलावा पुलिस यूनिवर्सिटी के कुलपति की सीट भी अभी खाली चल रही है. जल्द ही इन पदों पर भी तैनाती कर दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें