जयपुर: सहकारी समिति से चोरों ने उड़ाए नगदी, पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 03:13 PM IST
  • जयपुर. बदमाशों ने समिति के पीछे गैलरी के ऊपर बने जीने से अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर कर रही चोरों की तलाश.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। अजमेर रोड के भांकरोटा तिराहे पर स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति लिमिटेड में रविवार रात में चोरों ने घुसकर नकदी चुरा लिया. सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर सहायक व्यवस्थापक ने स्थानीय पुलिस व 100 नंबर पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की पुलिस घटना से जुड़े तारों को जोड़ने का प्रयास कर रही है.

दरअसल समिति सहायक व्यवस्थापक सुरेश प्रजापत व समिति के कर्मचारी सोमवार को समिति कार्यालय पहुंचे और जब दरवाजे को खोलकर देखा तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था.

आलमारी के ताले को टूटा हुआ देखकर सभी कर्मचारी दंग रह गए. कर्मचारियों ने इसकी सूचना समिति अध्यक्ष लादूराम टोडावता, समिति व्यवस्थापक कानाराम जाट व पुलिस को दी. सूचना मिलते ही समिति के अध्यक्ष व्यवस्थापक व पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पूरी तरह से घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान मकान के पीछे बनी जीने की तरफ से चोरों के घुसने का अंदेशा लगाया जा रहा है.

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. भांकरोटा थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. समिति सहायक व्यवस्थापक सुरेश प्रजापत ने बताया कि शुक्रवार को कार्यालय और मुख्य द्वार के ताला बंदकर घर चले गए थे.

जयपुर: खड़े वाहनों पर हर माह जयपुर नगर निगम खर्च कर रहा 2.34 लाख रुपये

शनिवार और रविवार को छुट्टी रहने से समिति बंद थी. सोमवार सुबह जब दरवाजे का ताला खोला तो अंदर सामान बिखरा था. अलमारी के ताले टूटे हुए थे. गल्ले में रखे रुपए सहित अन्य सामान चोरी हो गए थे. बदमाशों ने समिति के पीछे गैलरी के ऊपर बने जीने से अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें