जयपुर में अपराधी बेखौफ, बुजर्ग महिला की हत्या कर लूटे 1 करोड़ रुपये के सोना-चांदी

Somya Sri, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 10:02 AM IST
  • जयपुर के नरैना मोहल्ले में शुक्रवार की रात तीन चोर एक मकान में चोरी के इरादे से घुस गए थे. इस दौरान चोरों ने 80 वर्षीय महिला को मौत के घाट उतार दिया. जबकि उसके 85 वर्षीय पति को बंधक बना लिया. चोरों ने मकान से करीब 1 करोड़ रुपये का सोना चांदी के बने जेवरात साफ कर दिए. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.
जयपुर में अपराधी बेखौफ, बुजर्ग महिला की हत्या कर लूटे 1 करोड़ रुपये के सोना-चांदी (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां चोरों ने चोरी के लिए एक 80 वर्षीय महिला को मौत के घाट उतार दिया. वहीं 85 वर्षीय बुजुर्ग को उसके ही घर में बंधक बना लिया. चोरों ने मकान से करीब 1 करोड़ रुपये के सोना चांदी के गहनों को चुराकर रफा दफा हो गए. बुजुर्ग के मुताबिक उनके घर से 25 तोला सोना और 12 किलो चांदी गायब हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक जयपुर के नरैना मोहल्ले में शुक्रवार की रात तीन चोर एक मकान में चोरी के इरादे से घुसें थे. मकान में आमने सामने के कमरे में 80 वर्षीय महिला और 85 वर्षीय उसका पति सो रहा था. चोरों के घर में घुसते ही बुजुर्ग की नींद खुल गयी. जिसके बाद जैसे ही वो कमरे के बाहर निकले चोरों ने उन्हें बंधक बना लिया. उनके साथ मार पीट की और कपड़े से मुंह हाथ पैर बांध दिया. जिससे बुजुर्ग बेहोश हो गया. कुछ देर बाद बुजुर्ग की बेहोशी से उठा तो उसके होश उड़ गए. उसने देखा दूसरे कमरे में उसकी पत्नी का शव चारपाई पर पड़ा है.

बाड़े में घुसकर पैंथर ने गाय पर किया हमला, गांव वालों ने आवाजें निकालकर बचाई जान

बुजुर्ग ने बताया कि कमरे के अलमारी के ताले टूटे थे. चोरों ने घर से 1 करोड़ रुपये के सामान चोरी कर लिए. बुजुर्ग के मुताबिक 25 तोला सोना और 12 किलो चांदी उनके घर से चोरी हो गए. इस मंजर के बाद उन्होंने आसपास के लोगों से मदद मांगी. फिर पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग की पत्नी का शव बरामद कर नजदीकी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें