जयपुर: ट्रक चालक से लूटपाट करने वाले अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 08:24 PM IST
  • 16 अगस्त को यूपी के गौतमनगर निवासी ट्रक चालक धीरेन्द्र से रोड नंबर 12 पर मारपीट कर 13 हजार रुपए लूटने का था मामला. अपराध निरोधी टीम के एसीपी चौमूं, राजेन्द्र सिंह और थाना प्रभारी मांगीलाल विश्नोई ने किया गिरफ्तार.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। ट्रक चालक के रुपए लूटने वाले दो अपराधियों को विश्वकर्मा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों ही अपराधी अन्य कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया.

जयपुर के विश्वकर्मा थाना पुलिस ने ट्रक चालक से रुपए लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह राहगीरों से मोबाइल लूट की घटना को भी अंजाम देता था.

डीसीपी पश्चिमी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह के नेतृत्व में एसीपी चौमू राजेन्द्र सिंह और थाना प्रभारी मांगीलाल विश्नोई की टीम का गठन किया था.

टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 16 अगस्त को यूपी गौतमनगर निवासी ट्रक चालक धीरेन्द्र से रोड नंबर 12 पर मारपीट कर 13 हजार रुपए लूट लिए थे. इसके बाद ट्रक चालक धीरेंद्र ने लूट की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी संजय नगर भट्टाबस्ती निवासी आसिफ खान उर्फ टाइगर को गिरफ्तार कर 2200 रुपए बरामद किए है. उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

वहीं करीब डेढ़ महीने पहले राहगीर से मोबाइल छीनने वाले आरोपी रामनगर भट्टाबस्ती निवासी आबिद खान उर्फ बकरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उससे कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

अन्य खबरें