पति से छुपकर पार्क में प्रेमी से मिलती थी पत्नी, पति ने पीछाकर पकड़ा और चाकू मार की हत्या

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 10:52 AM IST
  • जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र में 21 दिसंबर को में रोड नंबर 17 पर 21 पत्नी के प्रेमी की चाकू मार फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. काम से निकलने के बाद दोनों पार्क में मिले. इसी कारण से दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. इस मामले में पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. वापस आने के बाद प्रेमी से मिलती रही. इसी वजह से उसे मार डाला.
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर. जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र में 21 दिसंबर को में रोड नंबर 17 पर 21 पत्नी के प्रेमी की चाकू मार फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. विश्वकर्मा थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी  ऋचा तोमर ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार आरोपी करण पंजाबी की पत्नी वर्षा दिल्ली की निवासी है. उसका बॉयफ्रेंड भी दिल्ली का निवासी है.काम से निकलने के बाद दोनों पार्क में मिले. इसी कारण से दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. इस  मामले में पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. वापस आने के बाद प्रेमी से मिलती रही. इसी वजह से उसे मार डाला.

दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया से  हुई. मोबाइल फोन और चैटिंग में बातचीत से दोनों करीब आने लगी.वर्षा का पति करण पंजाबी काम कर घर चलाता था. शराब पीने के बाद प्रेमी के कारण पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था. इस मामले में वर्षा प्रेमी योगेश से बात करने लगी. योगेश दिल्ली से आया और वर्षा से मिलने लगा. पति के काम पर जाने के बाद दोनों सीकर रोड पर पार्क में मिलते थे. एसीपी राजेंद्र निर्वाण के अनुसार, पुलिस जांच और बयानों से पता चला  कि वर्षा करीब तीन साल पहले करण को छोड़कर दिल्ली चली गई थी. वह कुछ समय योगेश के साथ भी रही. इसके बाद फिर जयपुर आ गई. पति और तीनों बच्चों के साथ रहने लगी.योगेश और वर्षा फो जन पर बात करते थे. करण पंजाबी की अनुपस्थिति में योगेश का दिल्ली से जयपुर आकर वर्षा से मिलना जारी रहा. कभी- कभी करण और योगेश के बीच फोन पर बातचीत भी गर्म होती थी. 

प्रेम विवाह से नाराज ससुर और साले ने सिर में रॉड घुसेड़ा, घायल युवक आईसीयू में भर्ती

20 दिसंबर को करण और वर्षा की चौथी संतान यानी 3 साल की बेटी का जन्मदिन था. वे बेटी का जन्मदिन मनाकर रात को सो गए. बीते रात को योगेश ने वर्षा को फोन किया और उसे कहा कि वह जयपुर आ गया है. रोड नंबर 17, वीकेआई में एक बस स्टैंड पर है. वर्षा से योगेश से मिलने के लिए घर से चली गई. पुरी बात करण जान सुन लिया. सुबह 5 बजे अपनी पत्नि वर्षा का पीछा करते हुए बस स्टैंड पर पहुंच गया. दोनो को साथ देखकर गुस्से में आ गया. कहासुनी के करण योगेश पर चाकू से मारकर उसका गला काट दिया. उसने योगेश के हाथ पैर, पेट और सीने पर भी चाकू से वार किया. इससे योगेश गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश के शव को पहचानकर परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने दो दिन तक तलाश कर जयपुर में  अंबाबाड़ी नया खेड़ा के निवासी और अभी विश्वकर्मा में युवराज विहार में रह रहे करण पंजाबी (30) को पकड़ लिया.

योगेश के पिता ने नौकरी का झांसा देकर रुपए लूट व हत्या का मुकदमा दर्ज करावाया

वहीं दिल्ली से जयपुर पहुंचे मृतक योगेश के पिता ने करण पंजाबी और उनकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी, हत्या और एसटी-एससी कानून के तहत विश्वकर्मा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें कहा गया है कि करण और उनकी पत्नी ने अपने बेटे योगेश को सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया.दो लाख रुपये लेकर जयपुर बुलाया. यहां रुपए हड़पकर आरोपियों ने उनके बेटे योगेश की हत्या कर दी. चौमू एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण मामले की जांच कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें