जयपुर: मकान में चोरी होते देख महिला ने लिया हौसले से काम, रंगेहाथ गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 11:21 PM IST
  • जयपुर. महिला ने मकान में चोरी होती देख पुलिस को फोन कर दिया. मकान का दरवाजा बाहर से बन्द कर लिया, मौके पर पहुँची पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खोला तो सामने ही चोर बैठा दिखाई दिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार, आगे की कार्यवाही शुरू
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे .जी हां आपको बता दें कि अगर आपकी आंखों के सामने ही आपके मकान में चोरी हो रही हो तो हो सकता है कि आप शोर मचाएं और मदद बुलाने की कोशिश करें. लेकिन झोटवाड़ा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने ऐसा कुछ नहीं किया. मकान में चोरी होती देख पुलिस को फोन कर बुलाया और इस बीच मकान का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलकर अंदर गई तो चोर सामने बैठा दिखाई दिया.

चोर के पास जेवर और कैश था. उसे बरामद कर लिया गया. जांच कर रही झोटवाड़ा पुलिस ने बताया कि खातीपुरा रोड पर रहने वाले जुगलकिशोर की पत्नी घर पर अकेली थी. तबियत खराब होने के कारण वह पास ही अस्पताल चली गई. इस बीच घर को बाहर से लॉक कर दिया. लेकिन एक चोर को जब घर लॉक दिखा तो उसने लॉक तोड़ दिया और अंदर जाकर चोरी करने लगा. कुछ ही देर में महिला लौट आई तो घर का दरवाजा खुला देखा.

21 लाख सहित मादक पदार्थ बरामद, जयपुर CID की सूचना पर चित्तौड़गढ़ में कार्रवाई

घर के अंदर से सामान उठापटक करने की आवाजें आ रही थी. बस फिर क्या था महिला को लगा कोई चोर हाथ साफ कर रहा हैं. बाद में पुलिस को बुला लिया गया. पुलिस ने बताया कि सोनू नाम के चोर को मकान के अंदर चोरी करते दबोचा है. उसने पहले भी चोरी की कुछ वारदातें करना कबूला है. आरोपी चोर से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें