ऑडी कार से लोगों को कीड़े-मकोड़ों की तरह कुचलता गया रईसजादा, दिल दहला देगा Video

SHOAIB RANA, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 7:04 PM IST
  • राजस्थान के जोधपुर में तेज रफ्तार ऑडी कार ने सड़क पर चलते और झुग्गियों में बैठे गरीब लोगों को इस तरह रौंदा जैसे वे इंसान नहीं कीड़े-मकोड़े हों. अब हादसे के समय का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.
हादसे का दर्दनाक वीडियो

जयपुर. राजस्थान में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने कोहराम मचाते हुए सड़क पर चल रहे लोगों को कीड़े-मकोड़ों की तरह रौंद डाला. इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई और करीब 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए जिनमें दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी पीड़ितों को मुआवजे का ऐलान करते हुए जांच का आदेश दिया है. ऑडी कार राजधानी जयपुर के रजिस्ट्रेशन नंबर की बताई जा रही है. एक वीडियो भी इस दर्दनाक घटना की सामने आई है जिसे देखकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

मंगलवार सुबह हुए हादसे का सीसीटीवी वीडियो वाकई खौफनाक है. वीडियो में एक तेज रफ्तार ऑडी आती नजर आ रही है जो पहले सड़क पर चलते हुए लोगों और फिर तेजी के साथ सड़क किनारे बनी झुग्गियों में घुस जाती है. इस दौरान गाड़ी की चपेट में करीब एक दर्जन लोग आते हैं. यह हादसा जोधपुर शहर से लगे एम्स रोड पर हुआ. आप भी देखिए हादसे की खौफनाक वीडियो.

खौलते तेल में हाथ डालकर चिकन फ्राई करने वाले अंकल के हैरतअंगेज स्टाइल की Video

मालूम हो कि राजस्थान के जोधपुर में हुई घटना सुबह 11 बजे की है. उस समय जिन झुग्गियों के लोगों को गाड़ी ने अपने नीचे रौंदा, वे सभी खाना खाने की तैयारी कर रहे थे. अचानक से मौत के रूप में तेज गाड़ी आई और सेकेंडों में सब तहस-नहस कर दिया. झुग्गियों में घुसने से पहले कार पहले ही एक बाइक और स्कूटर वाले को भी टक्कर मार चुकी थी. हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम अशोक गहलोत भी जोधपुर पहुंचे और घायलों से मुलाकात की. पुलिस ने ऑडी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. मुख्यमंत्री ने तेजी से जांच और सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें