जोधपुर में दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकू की नोक पर बच्ची को बनाया बंधक, सोना लेकर हुआ फरार

Somya Sri, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 12:37 PM IST
  • राजस्थान के जोधपुर में दिनदहाड़े एक चोर घर में प्रवेश कर गया. घर में उसने 11 साल की मासूम बच्ची को बंधक बना लिया और घर में मौजुद उसकी मां और दादी से सोना मांगने लगा. चोर ने कहा कि अल्लाह कसम बच्ची छोड़ दूंगा आप सोना दे दीजिए. दादी और मां ने सोना दे दिया. जिसके बाद चोर ने बच्ची को छोड़ दिया और सोना लेकर फरार हो गया. 
जोधपुर में दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकू की नोक पर बच्ची को बनाया बंधक, सोना लेकर हुआ फरार (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है. दिवाली से पहले जोधपुर के भीड़भाड़ वाले गलियों में स्थित चोर दिनदहाड़े घुसकर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद पुलिस ने बताया कि चोर इत्मीनान से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया और घर में प्रवेश कर गया. घर में उसने 11 साल की मासूम बच्ची को बंधक बना लिया. चाकू की नोक पर उसने बच्ची को करीब एक घन्टे तक घर में ही बंधक बनाकर रखा. घर में उस वक्त बच्ची, उसकी मां और उसकी दादी मौजूद थी. सभी मिलकर दीवाली की सफाई कर रहे थे. चोर ने बच्ची को बांधकर बनाकर उसकी मां और दादी से सोना मांगने लगा.

परिवारवालों ने बताया कि उनके पास सोना नहीं है. जिसपर चोर ने उनसे उनके कान की बाली खोलकर देने को कही. मां ने सोना खोल कर दे दी. जबकि दादी ने बच्ची को छोड़ने को कहा फिर सोना देने की बात कही.इस पर चोर ने कहा कि अल्लाह कसम बच्ची छोड़ दूंगा आप सोना दे दीजिए. दादी ने अपने कान की बाली भी निकाल कर दे दी. जिसके बाद चोर ने बच्ची को छोड़ दिया और सोना लेकर फरार हो गया. इस घटना के बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

सेल्स टैक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी 2 करोड़ की गोल्ड ज्वैलरी

जानकारी के मुताबिक बच्ची ने भी चोर को उसकी अंगूठी लेकर मां, उसे और दादी छोड़ने की बात कही थी. बच्ची ने बताया कि बदमाश ने उसकी दादी के साथ गाली गलौच की और मारपीट करने का प्रयास किया. बच्ची ने कहा कि मैं बहुत डर गई थी. थाना अधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तो परिवार के लोग इतने डर गए थे कि वह कुछ बता ही नहीं रहे थे. घटना के करीब 3 घंटे बाद इस परिवार का मुखिया पंकज भंसाली जब घर आया तब उन्होंने बताया कि घर में किस तरह बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि जल्द बदमाश पुलिस के शिकंजे में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें