नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने किया ट्रेन से गिरफ्तार, बीच सफर में धरा

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 10:54 AM IST
  •  जयपुर की करणी विहार थाना पुलिस ने 12 वर्षीय किशोरी से बलात्कार मामले में 36 घंटे के भीतर कानपुर जीआरपी की मदद से ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एडिशनल डीसीपी रामसिंह के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी घटना की अंजाम देने के बाद ट्रेन से पश्चिम बंगाल जा रहा है.
जयपुर करणी विहार थाना के अंतर्गत 12 वर्षीय किशोरी से बलात्कार. प्रतिकात्मक फोटो.

जयपुर. राजधानी जयपुर की करणी विहार थाना पुलिस ने 12 वर्षीय किशोरी से बलात्कार मामले में 36 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेन के माध्यम से जयपुर से पश्चिम बंगाल जा रहा था. करणी विहार थाना पुलिस ने कानपुर जीआरपी की सहायता से आरोपी को कानपुर स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी किशोरी का मामा लगता है. 

एडिशनल डीसीपी रामसिंह के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी घटना की अंजाम देने के बाद ट्रेन से पश्चिम बंगाल जा रहा है. आरोपी जयपुर से ट्रेन में सवार हो गया था. ट्रेन भी जयपुर स्टेशन से निकाल चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए तुरंत कानपुर जीआरपी से संपर्क साधा. ट्रेन के कानपुर पहुंचने तक करणी विहार थाना पुलिस लगातार कानपुर जीआरपी के संपर्क में थी. ट्रेन के कानपुर पहुंचते ही पहले से अलर्ट कानपुर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद करणी विहार थाना पुलिस कानपुर से आरोपी को वापस जयपुर ले आई है. 

बहन को तंग करने का भाई का गंदा बदला, बहनोई की बहन का होटल में रेप करवा दिया

दरअसल जयपुर के करणी विहार थाना क्षेत्र निवासी पीडि़ता के मां-बाप कचरा बिनने का काम करते हैं. शनिवार सुबह दोनों काम से भर गए थे. 12 वर्षीय किशोरी अकेले घर पर थी. उसी समय आरोपी मामा घर आया. किशोरी को अकेला पाकर बहला फुसलाकर अपने साथ अपने कमरे पे लेकर चला गया था. आरोपी मामा भी वहीं बगल में ही रहता है. किशोरी को अपने कमरे पर ले जाकर उसने घटना को अंजाम दिया. घर लौटने के बाद 12 वर्षीय किशोरी ने सारी आपबीती अपनी मां को बताई. तब जाकर परिवार को पता चला. जिसके बाद मां ने करनी विहार थाने में शिकायत की थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें