कैटरीना के ससुर ने खोली सीक्रेट वेडिंग की पोल, पिता की हरकत से विक्की परेशान

Anurag Gupta1, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 1:51 PM IST
  • 9 दिसंबर को कटरीना और विक्की कौशल बंध जाएंगे शादी के बंधन से. ऑफिसिलय तो कुछ भी नहीं आया है लेकिन पैपराजी बराबर कैद रहे हैं. अभी हाल ही कटरीना कैफ अपनी माता जी के साथ विक्की कौशल के घर के पास नजर आई थी. विक्की के पिता शाम कौशल को सारी जानकारी है.
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (फाइल फोटो)

जयपुर. इस वक्त हर तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के चर्चे हर तरफ है. 9 दिसंबर को जयपुर में विक्की कौशल और कटरीना की शादी है. बता दें नए जीवन में कदम रखने वाले इस सुंदर जोड़े ने अभी तक कोई ऑफिशियल तो कहीं नहीं बताया लेकिन मीडिया सूत्रों के हवाले हर गतिविधि पर नजर बनाए हुआ है. मीडिया ने कैटरीना को भले ही विक्की के घर पर स्पॉट किया गया हो या फिर शॉपिंग करते हुए. कटरीना और विक्की की शादी को लेकर हर जानकारी दोस्तों से लेकर इवेंट कंपनी तक, पैपराजी से निकलवाई है. इन सब बातों से विक्की पिता अच्छे से जानते हैं. 

बता दें विक्की कौशल और उनका परिवार शादी के लिए जोधपुर के लिए रवाना होने वाले थे. इससे पहले पैपराजी विक्की के घर के बाहर कैमरे लेकर खड़े थे जिससे उनके कैमरे में कुछ कैद होने से रह न जाए. ऐसे में विक्की और भाई सनी कौशल ड्राइवर्स और पिता शाम कौशल के साथ पैपराजी के लिए स्टार्टर का बंदोबस्त करते दिखे. इससे पहले कैटरीना और उनकी मां सुजैन को विक्की के घर स्पॉट किया गया.

दो बार शादी करेंगे विक्की-कैटरीना, सात फेरों के बाद होगी क्रिश्चियन वेडिंग!

जानकारी के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी में खास मित्र और परिवार को मिलाकर 120 मेहमान को बुलाने की तैयारी है. ये वो मेहमान होंगे जिन्होंने दोनों डोज लगवा ली होगी या 24 घंटे का आरटीपीसीआर होना अनिवार्य होगा. ऐसे में गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को जोधपुर में स्पॉट किया गया तो फैंस और मीडिया ने इसका कनेक्शन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से लगाना शुरू किया. जानकारी के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत जोधपुर में किसी बड़े वेडिंग में परफॉर्म करने वाले है. 

पंजाबी रीति रिवाज से होगी शादी:

शादी का कार्यक्रम जोधपुर में होना तय है. 6 दिसंबर परिवार वाले गोवा पहुंच जाएंगे. सूत्रों की मानें तो कपल की शादी बिल्कुल पंजाबी स्टाइल में होगी. जिसमें हल्दी, मेहंदी की रस्मों को पूरा किया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें