कैटरीना-विक्की की शादी में फूड मेन्यू का खुलासा! जयपुर पहुंचे 100 हलवाई

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 5:23 PM IST
  • Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में खाना बनाने के लिए 100 हलवाइयों की टीम मुंबई से जयपुर पहुंची है. जो शादी के कार्यक्रम के दौरान विदेशी से लेकर पंजाबी और भारतीय व्यंजन बनाएगी.
कैटरीना-विक्की की शादी में फूड मेन्यू का खुलासा! जयपुर पहुंचे 100 हलवाई

जयपुर. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में करीब 100 हलवाई पकवान बनाएगे. जो मिलकर भारतीय व्यंजन समेत विदेशी व्यंजन बनाएगे. वहीं विक्की कौशल का परिवार पंजाबी है. जिन्हें खाना बेहद पसंद है, खासकर पंजाबी खाना. जिन्हें चोले भटूरे से लेकर देसी पंजाबी खाना पसंद है. जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि विदेशी व्यंजनों के अलावा पंजाबी व्यंजन बहुत सारे फूड स्टाल की उम्मीद की जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक से सब्जियों से लदा ट्रक कार्यक्रम स्थल पहुंचा है. जिसमें पालक, गोभी और मशरूम जैसी सब्जियां थी. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी शादी के कार्यक्रम स्थल पर रवाना के लिए तैयार है. जिसको लेकर अभी तक कई वीडियो वायरल हो गए है. जिसमें एक्ट्रेस के बैग कारों में लोड हो रहे है. सोमवार को तो कैटरीना कैफ की बहन नताशा जयपुर पहुंच गई है. साथ कई सेलेब्रिटी और परिवार के सदस्य भी जयपुर पहुंच गए है. वहीं कैटरीना और विक्की कौशल भी आज शाम तक जयपुर पहुंच सकते है. 

दो बार शादी करेंगे विक्की-कैटरीना, सात फेरों के बाद होगी क्रिश्चियन वेडिंग!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर चर्चा है कि कपल दो बार शादी करेगा. कैटरीना और विक्की की शादी पहले धूम-धाम से हिन्दू रीति रिवाजों के साथ शादी करेंगे. इसके बाद दोनों की शादी व्हाइट वेडिंग यानी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से किया जाएगा. पहले शादी का जोड़ा सैट फेरे लेगा फिर व्हाइट वेडिंग होगी. रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना और विक्की कौशल के अलग-अलग कास्ट होने के कारण ये फैसला लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें