Video: शादी में इस रंग की शेरवानी पहनेंगे विक्की कौशल, घर पहुंचा वेडिंग आउटफिट

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 10:24 AM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. दूल्हा दुल्हन वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं. शादी में कपल के आउटफिट को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. विक्की की शादी का ड्रेस उनके घर पहुंचाया गया, जिसे वह मेंहदी में पहन सकते हैं.
 घर पहुंचा विक्की की शादी का ड्रेस

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी बॉलीवुड और साल की सबसे बड़ी शादी है, जो काफी दिनों से चर्चा में है. लेकिन अब विक्की और कैटरीना की शादी की तैयारियां और रस्म शुरू हो चुकी है. दूल्हा दुल्हन बीती रात वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर पहुंच चुके है. आज से शादी की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नीले रंग के पैकेट में विक्की का नाम लिखा है. बताया जा रहा है कि ये विक्की का वेडिंग आउटफिट है.

विक्की इस आउटफिट को मेहंदी के दौरान पहन सकते हैं. एक शख्स क्रीम कलर की इस शेरवानी को विक्की के घर डिलीवर करने आता है, तभी घर के बाहर मौजूद पैपाराजी के कैमरे में इसकी झलक कैद हो जाती है. फिर पैकेट घर के अंदर चला जाता है. नीले रंग की बैग में क्रीम कलर की सूट नजर आ रही है ,जिसकर 'विक्की' लिखा हुआ है.

40 पंडित कराएंगे कैटरीना-विक्की की शादी, खास मंडप में 7 फेरे लेगा बॉलीवुड कपल

कुछ दिन पहले सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली थी कि विक्की कैटरीना की शादी में मेहंदी में ड्रेस का थीम गोल्ड बेज, आइवरी और व्हाइट होगी. संगीत का थीम ब्लिंग होगा और इसमें दूल्हा-दुल्हन सहित बॉलीवुड के कई जाने माने सेलेब्स भी परफॉर्म करेंगे. इसके साथ ही शादी के पेस्टल शर्बत की थीम भी रखी गई है.

कैटरीना और विक्की की  शादी की रस्में आज से शुरू हो जाएंगी. वैसे तो कपल अपनी शादी को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन फैंस बेबात है अपने फेवरेट कपल को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए. बता दें कि आज 7 दिसंबर को मेंहदी होगी. 8 दिसंबर को हल्दी और 9 दिसंबर को कैट-विक की शादी होगी.

Video: सिक्स सेंसेस फोर्ट में विक-कैट का आतिशबाजी से स्वागत, आज से शादी की रस्में शुरू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें