विक्की की दुल्हनिया की जेब हुई ढीली, शादी का 75 % खर्च उठा रहीं कैटरीना

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 4:59 PM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी साल की बड़ी और शाही शादी में एक हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस शाही शादी का 75 प्रतिशत खर्च कैटरीना खुद कर रही है और बाकी का खर्च विक्की कर रहे हैं. इतना ही नहीं शादी के सभी इंतजाम का खास ध्यान भी कैटरीना खुद रख रही है.
विक्की की दुल्हनिया कैटरीना उठा रहीं शादी का 75 प्रतिशत खर्च (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. विक्की कैटरीना की शादी में छोटी से लेकर बड़ी चीजें लग्जरी और ग्रैंड तरीके से प्लान की गई है. शादी की तैयारियों को लेकर कपल कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इस रॉयल वेडिंग में पानी की तरह पैसा खर्च किया जा रहा है. ऐसे में जाहिर सी बात है कि शादी में खर्च भी मोटी तगड़ी हुई होगी. अब खबर आ रही है कि शादी का 75 प्रतिशत खर्चा कैटरीना कर रही हैं और बाकी खर्चे विक्की देख रहे हैं. मतलब इस शादी में कैटरीना की जेब ढीली हो रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस रॉयल वेडिंग में जितने भी खर्च हुए हैं, उसका 75 प्रतिशत खर्चा कैटरीना खुद कर रही है. बाकी का खर्चा विक्की उठा रहे हैं. खबरों की माने तो ट्रैवल, मेहमानों का खर्च, वेडिंग आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग मेन्यू, सिक्योरिटी जैसे कई बड़े खर्चे और अरेंजमेंट्स कैटरीना खुद देख रही है. वहीं विक्की छोटी मोटी चीजों के अरेंजमेंट्स पर नजर रख रहे हैं.

इस शुभ मुहूर्त पर सात फेर लेंगे विक्की-कैटरीना, आज दोपहर में दूल्हे की सेहराबंदी

बता दें कि कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रॉयल वेडिंग करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि उनका सपना है कि किसी महल से उनकी डोली निकले. अब जब कैटरीना को उनके सपनों का राजकुमार मिल चुका है तो वह अपनी इस ख्वाहिश को पूरा कर रही है. इसके लिए कैटरीना शादी के खर्च का बड़ा हिस्सा खुद उठा रही है. वैसे कमाई के मामले में भी कैटरीना, विक्की से कहीं आगे हैं. 18 साल के फिल्मी करियर में कैटरीना 224 करोड रुपये की मालकिन बन गई. वहीं विक्की की नेटवर्थ 25 करोड़ हैं. लेकिन सच्चे प्यार के आगे पैसा और उम्र कोई मायने नहीं रखता. इस बात का ताजा उदाहरण विक्की कैट की शादी है.

अब सभी के मन में ये सवाल है कि शादी में इतना खर्च और बेहतरीन अरेंजमेंट्स के बावजूद कपल अपनी शादी को सीक्रेट क्यों रखना चाहते हैं. कपल ने शादी को सीक्रेट रखने के लिए तमाम इंतजाम किए हैं. मेहमानों और शादी में मौजूद सभी अन्य लोगों का मोबाइल इस्तेमाल बैन है. सभी को खास हिदायत दी गई है कि शादी की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं होनी चाहिए. इसके साथ ही मीडिया को भी इस शादी से दूर रखा गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की अपनी शादी के फोटो वीडियो के राइट्स एक ओटीटी कंपनी को बेच चुके हैं. इसके लिए उन्हें कथित तौर पर 80 करोड़ रुपये मिल रहे हैं. इसका मतलब कैटरीना और विक्की शादी का टेलिकास्ट सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा.

सफेद घोड़ी पर विक्की और डोली में आएंगी कैटरीना, आज सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे KatVic

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें