कैटरीना की शादी के लिए जयपुर पहुंचीं बहन नताशा, शाम तक कैटरीना-विक्की भी पहुंचेगे!

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 4:33 PM IST
  • Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: कैटरीना कैफ की बहन नताशा सोमवार को जयपुर पहुंची. जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे के बाद वह वेन्यू के लिए रवाना हो गई. उनके साथ परिवार के सदस्य और दोस्त थे. वहीं सोमवार की शाम तक कैटरीना और विक्की कौशल भी चार्टेड से जयपुर पहुंचेगे.
कैटरीना की शादी के लिए जयपुर पहुंची बहन नताशा, शाम तक कैटरीना-विक्की भी पहुंचेगे! (Photo credit social media)

जयपुर. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर किले में होगी. जिसके लिए मेहमानों का आगमन भी शुरू हो गया है. शादी में शामिल होने के लिए कैटरीना की बहन नताशा सोमवार को जयपुर पहुंच गई है. जो जयपुर एयरपोर्ट से निकलते ही सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट के लिए रवाना हो गई. कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने के लिए सोमवार को 32 सदस्य और अन्य सेलेब्रिटी जयपुर पहुंच रहे है. जिन्हे रिसीव करने के लिए 25 लोगों की टीम को लगाया गया है.

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया है. सोमवार को 40 लोग जयपुर पहुंच रहे है तो अन्य लोग मंगलवार को शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचेगे. वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी जयपुर शाम तक पहुंचेगे. जो एक चार्टर से यहां आएंगे. कैटरीना और विक्की के साथ 12 और सदस्य होंगे.

कैटरीना के ससुर ने खोली सीक्रेट वेडिंग की पोल, पिता की हरकत से विक्की परेशान

शादी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बाउंसर्स की टीम भी होटल और एयरपोर्ट पर पहुंच गई है. वहीं बाउंसर्स की टीम पहुंचते ही सुरक्षा व्यवस्था को संभाल लिया है. साथ ही सिक्योरिटी को देखते हुए होतक के लैंडलाइन नंबर को बंद करा दिया गया है. 

इतना ही सिक्योरिटी टीम को मोबाइल यूज करने से मना किया गया है. वहीं उन्हें वॉकी टॉकी थमा दिया गया है. इसके अलावा, कैटरीना कैफ के पर्सनल बाउंसर्स भी जयपुर पहुंच रहे है. सभी बाउंसर्स के रुकने की व्यवस्था मीणा धर्मशाला और चौथ माता ट्रस्ट धर्मशाला में किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें