कैटरीना-विक्की की शादी की तरह रिसेप्शन भी होगा ग्रैंड, मुंबई के ताज लैंड्स एंड में पार्टी

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 11:02 AM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खूब धूमधाम के साथ शाही अंदाज में हो रही है. शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में हो रही है. शादी के बाद कैटरीना और विक्की मुंबई केताज लैंड्स एंड में रिसेप्शन पार्टी देंगे , जो शादी की ही तरह ग्रैंड होगा.
मुंबई के ताज लैंड्स एंड में कैटविक देंगे रिसेप्शन पार्टी

जयपुर. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मंगलवार को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम के बाद आज हल्दी सेरेमनी होगी. कल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी की सभी रस्में सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में हो रही है. शाही अंदाज में शादी को लेकर सवाई माधोपुर की ये जगह खास मानी जाती है. शाही तरीके से शादी के बाद भी कैटरीना और विक्की की शादी का प्रोग्राम खत्म नहीं होगा. बल्कि फिल्म नगरी मुंबई में भी कैटरीना और विक्की की शादी की रौनक देखने को मिलेगी.

खबरों की माने तो राजस्थान में शादी करने के बाद कैटरीना और विक्की मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसमें बॉलीवुड जगत के सेलेब्स और कैटरीना विक्की के खास दोस्त शामिल होंगे. जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पाए उन्हें भी इस रिसेप्शन में बुलाया जाएगा. हालांकि रिसेप्शन कब होगी अभी इसके डेट का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन रिसेप्शन वेन्यू को लेकर बताया जा रहा है कि, कैटरीना विक्की की रिसेप्शन ताज लैंड्स एंड, मुंबई में होगी.

Katrina-Vicky शादी के बाद हनीमून के लिए जाएंगे मालदीव! रिसेप्शन के बाद होंगे रवाना

रिसेप्शन पार्टी के बाद कपल हनीमून के लिए निकल सकते हैं. हालांकि कपल अपने काम में बिजी हैं इसलिए वो अपने हनीमून प्लान को ज्यादा लंबा नहीं रखेंगे. शादी और रिसेप्शन से थोड़ा क्वालिटी समय वह खुद के लिए निकालेंगे, जिसमें कपल मालदीव जा सकते हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना विक्की ने हनीमून डेस्टिनेशन के लिए मालदीव की प्लानिंग की है. फिलहाल कैटरीना विक्की की शादी की रस्में चल रही है. 9  दिसंबर को कपल  सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

विक्की-कैटरीना काटेंगे 5 मंजिला Tier Tiffany केक, इटली से बुलाया गया शेफ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें