कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड में इतिहास रचेगी, ऐसे टूटेगा विवाह का रिकॉर्ड

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 9:54 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को हो रही है. फिल्म इंडस्ट्री में होते हुए भले ही दोनों ने एक साथ किसी फिल्म में काम न किया हो, लेकिन दोनों की लव स्टोरी और शादी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं. कैटविक की शादी से बॉलीवुड में नया इतिहास रचा जाएगा. आप सोच रहे होंगे कैसे? आइये बताते हैं.
कैटरीना-विक्की की शादी से बॉलीवुड रचेगा नया इतिहास

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा, सवाई माधोपुर में सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे. इससे पहले भी बॉलीवुड में कई शादियां हुईं हैं लेकिन विक्की और कैटरीना की शादी सिर्फ इस साल की नहीं बल्कि बॉलीवुड की सभी शादियों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादी है. कपल ने भले ही अपनी वेडिंग को सीक्रेट रखने की पूरी प्लानिंग की हो, लेकिन फिर भी फैंस उनकी शादी से जु़ड़ी एक-एक जानकारी जानने के लिए बेताब हैं. 

विक्की कौशल कैटरीना को दुल्हन के रूप में देखने के लिए जितने बेकरार होंगे उससे कहीं ज्यादा लोग इस जोड़ी को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं. कैटरीना और विक्की की शादी की इतनी चर्चा होने का कारण यह है कि यह शादी कोई साधारण शादी नहीं, बल्कि ये शादी बॉलीवुड विवाह में नया इतिहास रचने जा रही है. जी हां, बॉलीवुड में इससे पहले भी कई एक्टर एक्ट्रेस के बीच शादियां हो चुकी हैं. फिर आप सोचते होंगे विक्की और कैटरीना की शादी के बाद कौन सा नया इतिहास बनेगा. 

कैटरीना के हाथों में आज सजेगा विक्की का नाम, इस वर्ल्ड फेमस मेहंदी की कीमत 1 लाख

कैटरीना-विक्की की शादी बॉलीवुड में इतिहास रचेगी

आपको बता दें कि बॉलीवुड में पहले भी कई शादियां हुई हैं. लेकिन उन कपल्स की केमिस्ट्री, रील और रियल लाइफ दोनों में देखने को मिली. कई कपल के बीच तो फिल्म के सेट में ही प्यार हुआ और बाद में उन्होंने शादी की. बॉलीवुड में ऐसे कई नाम शामिल हैं. लेकिन कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी और शादी इनसे बिल्कुल अलग है. फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया लेकिन वे दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

रील न सही रियल में हुआ किस्मत कनेक्शन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. लेकिन दोनों ने अब तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया. खास बात तो यह भी है कि दोनों फिल्मी परिवार से ताल्लुक भी नहीं रखते. इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री बन गई. रील न सही अब रियल लाइफ में कैटरीना और विक्की के बीच कनेक्शन हो ही गया. 9 दिसंबर को शादी के बाद कैटरीना और विक्की ऑफिशियली एक दूजे के हो जाएंगे. 

रील और रियल लाइफ में लंबे समय से बन रही जोड़ियां 

बॉलीवुड में 60-70 के दशक से कई कपल्स की केमिस्ट्री, रील और रियल दोनों में देखने को मिली.  कई एक्टर एक्ट्रेस की जोड़ी शादी से पहले फिल्मों में भी देखी जा चुकी है, लेकिन कैटरीना विक्की के मामले में ऐसा नहीं हुआ. अमिताभ बच्चन-जया,  धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, अभिषेक बच्चन -ऐश्वर्या राय, रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण,सैफ अली खान-करीना कपूर, अक्षय कुमार -ट्विंकल खन्ना जैसे कई कपल्स हैं जो शादी से पहले फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

Video: सिक्स सेंसेस फोर्ट में विक-कैट का आतिशबाजी से स्वागत, आज से शादी की रस्में शुरू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें