इस शुभ मुहूर्त पर सात फेर लेंगे विक्की-कैटरीना, आज दोपहर में दूल्हे की सेहराबंदी

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 10:39 AM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी से पहले दोपहर में विक्की की सेहराबंदी रस्म होगी, फिर इसके बाद कपल सात फेरे लेंगे. आइये जानते हैं शादी और शादी की रस्मों की मुहूर्त के बारे में.
कैटरीना संग शादी से पहले विक्की की आज सेहराबंदी रस्म

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में एक है. फैंस भी इस मोस्ट अवेटेड शादी की झलक देखने के लिए बेताब हैं. लंबे समय से कैटरीना और विक्की रिलेशनशिप में हैं. हालांकि अपनी शादी की तरह ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों ने इसे सीक्रेट ही रखा. लेकिन अब आखिरकार इंतजार खत्म होने जा रहा है. आज ऑफिशियली विक्की और कैटरीना एक दूजे के हो जाएंगे. कैटविक आज यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आइये आपको बताते हैं इस मोस्ट अवेटेड शादी की रस्मों और मुहूर्त से जुड़ी सारी डिटेल्स.

कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में हो रही है. इस शाही शादी में बॉलीवुड के कई जाने माने सेलेब्स भी शामिल हो रहे हैं. खबरों की माने कैटरीना और विक्की की शादी दो रीति-रिवाजों से होगी. पहले दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. फिर क्रिश्चियन वेडिंग होगी. ताजा जानकारी के मुताबिक, विक्की कैटरीना की शादी दोपहर में होगी. फेरे का शुभ मुहूर्त 3:30 से 3:45 बजे के बीच बताया जा रहा है.

कैटरीना-विक्की की शादी में आए मेहमानों को मिला स्पेशल नोट! इस खास अपील से उड़े होश

शादी से पहले दूल्हा विक्की का सेहराबंदी रस्म होगा. सेहरबंदी की रस्म दोपहर 1 बजे के करीब होगी. शादी की रस्में पूरी होने के बाद रात में 8 बजे मेहमानों के लिए डिनर रखा गया है. कुछ समय पहले खबर आई थी कैटरीना और विक्की कांच के बने मंडप में सात फेरे लेंगे. हालांकि अबतक शादी से जुड़ी कोई भी फोटो वीडियो सामने नहीं आई है. फोटो वीडियो सामने आने के बाद ही कैटरीना विक्की की शाही शादी की झलक देखने को मिलेगी.

सूत्रों के मुताबिक कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए हैं. 80-100 करोड़ में इसकी डील हुई है. कैटरीना विक्की की शादी की स्ट्रीमिंग पहले ओटीटी पर की जाएगी. इसलिए कपल अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखना चाहते हैं. वो नहीं चाहते हैं ओटीटी स्ट्रीमिंग से पहले कोई भी फोटो वीडियो वायरल हो. इसलिए शादी में आने वाले मेहमानों और शादी में मौजूद अन्य लोगों के लिए मोबाइल फोन बैन कर दिया गया है. इसलिए कैटविक की  शादी की झलक देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

Wikipedia ने कैटरीना-विक्की को शादी से पहले बताया पति-पत्नी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई वेबसाइट की फोटो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें