सफेद घोड़ी पर विक्की और डोली में आएंगी कैटरीना, आज सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे KatVic

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 12:11 PM IST
  •  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने वाली है. विक्की सफेद घोड़ी पर बैठकर बारातियों के साथ दुल्हन लेगे पहुंचेगें. वहीं कैटरीना दुल्हन के रूप में सजीं डोली पर बैठकर मंडप तक पहुंचेंगी. आज दोपहर में सात फेरे लेकर कपल हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे.
सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे कैटरीना-विक्की

जयपुर.  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में एक है. आज 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस खास पल का इंतजार विक्की कैटरीना के साथ साथ फैंस को भी है. लेकिन अब कुछ ही देर में इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है. आज शादी के बाद कपल मिस्टर एंड मिसेज कौशल बन जाएंगे. शादी में लड़कीवालों और लड़केवालों की तरफ से रिश्तेदार और करीबी पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. वहीं बॉलीवुड से अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, रितिक रोशन जैसे वीआईपी गेस्ट के भी शादी में पहुंचने की खबर है. शादी की सारी डिटेल्स के लिए पढ़िये ये पूरी खबर.

राजपूताना अंदाज में बारात लेकर पहुंचेंगे विक्की

सोर्स के मुताबिक, बारात करीब 12 बजे फोर्ट के अंदर एंट्री लेगी. इस शाही शादी में बारातियों की एंट्री भी शाही होगी. सारे बाराती साफा और शेरवानी पहने हुए राजपूताना अंदाज में दुल्हन लेने पहुंचेंगे. गुलाब के फूलों की बारिश के साथ बारात का ग्रैंड वेलकम किया जाएगा. सफेद घोडी पर बैठे विक्की तोरण मारेंगे और मंडप तक पहुंचेंगे. कैटरीना डोली पर बैठकर मडंप तक पहुंचेंगी.

इस शुभ मुहूर्त पर सात फेर लेंगे विक्की-कैटरीना, आज दोपहर में दूल्हे की सेहराबंदी

फेरे का समय

फोर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कटरीना सात फेरे लेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना और विक्की की शादी के लिए कांच का मंडप तैयार किया गया है. इस खास मंडप में कैटरीना और विक्की सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कस्में खाएंगे. शादी दोपहर में होगी और कटरीना विकी दोपहर 3:30 बजे से 3:45 के बीच फेरे लेंगे.

शादी के बाद नाइट में ये प्रोग्राम

दोपहर में शादी होने के बाद रात में 8 बजे डिनर रखा गया है. साथ ही रात को पुलसाइड रिसेप्शन होगा और बॉलरूम में आफ्टर पार्टी होगी. बॉलीवुड के वीआईपी गेस्ट्स कैटरीना विक्की की शादी और ग्रैंड पार्टी में लजीज खाने का भी लुत्फ उठाएंगे.

Wikipedia ने कैटरीना-विक्की को शादी से पहले बताया पति-पत्नी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई वेबसाइट की फोटो

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें