विक्की-कैटरीना की वेडिंग वेन्यू की तरह हनीमून प्लेस भी होगा रॉयल, यहां स्पेंड करेंगे क्वालिटी टाइम

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 9:44 AM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. खबरों की माने तो कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों का शादी सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में होगी. अब ऐसे में हर किसी के मन में यह सवाल है कि शाही शादी के बाद कपल हनीमून के लिए कहां जाएंगे.
रॉयल हनीमून की प्लानिंग कर रहे हैं कैटरीना-विक्की

जयपुर. शादी का सीजन शुरू होते ही बॉलीवुड गलियारों में भी इसकी सुगबुगाहट तेज हो गई है. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधने में बंधने की तैयरियां कर रहे हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल हैं. वहीं कपल अपनी शादी को जितना ही सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी शादी को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं.  खबरों की मानें तो विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. दोनों राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट चौथ का बरवाड़ा, सवाई माधोपुर में शादी करेंगे.अब सभी मन में यह सवाल है कि रॉयल वेडिंग के बाद कपल हनीमून के लिए कहां जाते हैं.

बता दें कि हाल में ऐसी खबर थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने-अपने काम पर लौट जाएंगे और उन्होंने हनीमून का प्लान कैंसिल कर दिया है. लेकिन अब खबरें आ रही है कि कपल शादी के बाद 10 दिसंबर को एक छोटा सा फंक्शन करेंगे और इसके बाद वेडिंग वेन्यू से ही हनीमून के लिए निकल जाएंगे. हालांकि अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं है कि हनीमून के लिए विक्की कैटरीना कहां जा रहे हैं. अपनी शादी की तरह कपल ने हनीमून डेस्टिनेशन को भी सस्पेंस में रखा है.

राजस्थान में विक्की-कैटरीना की शादी में नहीं मिलेगा मेहमानों को पानी ! क्या है वजह ?

फिलहाल विक्की और कैटरीना की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. 7 दिसंबर से ही शादी की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी. कपल अपने परिवार के साथ आज यानी 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंच जाएंगे. विक्की और कैटरीना मीडिया और भीड़ से बचने के लिए हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर के लिए रवाना होंगे.

वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो कैटरीना और विक्की दोनों ही अपने अपने काम को लेकर काफी कमिटेड हैं. कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं. शादी के लिए उन्होंने शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया है.  टाइगर 3 के बाद कैटरीना ‘फोन भूत’ फिल्म में भी नजर आएंगी.  वहीं विक्की कौशल के पास में गोविंदा नाम मेराऔर सैम बहादुर जैसी फिल्में हैं. 

शादी के बाद चौथ माता का आशीर्वाद लेंगे विक्की-कैटरीना, 700 सीढ़ियां चढ़कर जाएंगे मंदिर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें