कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों का आना शुरू, नेहा धूपिया, कबीर खान समेत ये सेलेब्स हैं कंफर्म गेस्ट

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 3:21 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में  होगी. आज से शादी रस्में शुरू हो रही है. शादी में मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. ये बॉलीवुड सेलेब्स आज कैट विक्की की शादी में शामिल होने के लए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के कफंर्म गेस्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को हो रही है. आज से ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगे. विक्की और कैटरीना की शाही शादी जयपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में होगी. भले ही कपल ने अपने प्यार को कभी जगजाहिर न किया हो लेकिन अब दोनों ऑफिशियली एक होने जा रहे हैं, जिसके गवाह बनेंगे शादी में शामिल होने वाले मेहमान. विक्की और कैटरीना की शादी में मेहमानों का आना शुरू हो गया है. 

9 दिसंबर को शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होंगे. इस बीच शादी में शामिल होने वाले कई गेस्ट के नाम कंफर्म किए हैं. इन सेलेब्स को शादी में जाने के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इन गेस्ट में कई ऐसे नाम भी शामिल हैं ,जिनकी चर्चा पहले से शादी में शामिल होने की थी. तो वहीं कुछ के नाम चौंका देने वाले भी है.

चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद होने से लोग परेशान, विक्की-कैटरीना के खिलाफ शिकायत दर्ज

खबरों के मुताबिक कैटरीना विक्की का शादी में सिर्फ 120 मेहमान शामिल होंगे. इसमें फराह खान से लेकर करण जौहर के नाम शामिल हैं. लेकिन कंफर्म गेस्ट में अंगद बेदी, नेहा धूपिया, शारवरी वाघ (सनी कौशल की गर्लफ्रेंड) , डायरेक्टर कबीर खान, मिनी माथुर, राधिका मदान, अंगिरा धर , शंकर महादेवन,गुरदास मान के नामों की पुष्टि हुई है. इन सभी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर कबीर खान के घर पर ही दिवली के दिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई हुई थी. इसमें सिर्फ कपल के परिवार ही मौजूद थे. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई. नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी बेस्ट फ्रेंड कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से रवाना हुए. इसके अलावा सिंगर गुरदास मान भी कपल की वेडिंग के लिए रवाना हो गए हैं.

शुभ मुहूर्त में होगी कैटरीना-विक्की की शादी, 6-12 दिसंबर तक लगन का खास लग्न

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें