क्या कैटरीना से शादी करने जा रहे विक्की का परिवार है नाराज, नहीं आएगा राजस्थान !

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 7:55 PM IST
  • बॉलीवुड की हॉटेस्ट कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो विकी के परिवार से जुड़े कुछ लोग इस शादी से खुश नहीं हैं. वहीं खबरें तो यह भी है कि विक्की ने अपने परिवार के इन सदस्यों को मनाने की काफी कोशिश भी की लेकिन वे नहीं मानें.
विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर खुश नहीं लड़के वाले, नहीं चाहते फिल्मी बहू !

जयपुर. बॉलीवुड की हॉटेस्ट कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इनकी शादी राजस्थान के आलीशान रिसॉर्ट के सवाई माधोपुर में होगी. दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी कर रहे हैं. बॉलीवुड में विकी और कैट की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी के बारे में हर कोई सब कुछ जानने के लिए बेताब है. शादी को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. कभी होटल को लेकर तो कभी दोनों के डिजाइनर ड्रेस को लेकर, लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सबको हैरान कर दिया.

दरअसल खबर है कि विकी कौशल के परिवार में कुछ लोग कैटरीना को अपने खानदान की बहू नहीं बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट की मानें तो विकी के परिवार से जुड़े कुछ लोग इस शादी से खुश नहीं हैं. लाखों फैंस के लिए यह खबर झटके भरी है. वहीं खबरें तो यह भी है कि विक्की ने अपने परिवार के इन सदस्यों को मनाने की काफी कोशिश भी की लेकिन वे नहीं मानें. कुछ और फैमिली ने भी इस शादी से दूर ही रहने का मन बना लिया. 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी दिसंबर में उदयपुर, जोधपुर नहीं, रणथंभौर में होगी

पद्मावती और राजा मानसिंह सुइट में रुकेंगे कटरीना-विक्की

बता दें कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में 700 साल पुराने बरवाड़ा कोर्ट में दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं. इसके लिए शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. ये जोड़ी होटल के सबसे शानदार और महंगे सुइट पर रहेंगे.  यह इस होटल के सबसे महंगे सुइट रानी पद्मावती और विक्की कौशल के लिए राजा मानसिंह सुइट है. सुइट में गार्डन के साथ-साथ प्राइवेट स्विमिंग पूल भी हैं. दोनों स्टार अपने-अपने सुइट से अरावली की खूबसूरत पहाड़ियों का नजारा भी ले सकेंगे.

इन- इन तारीखों में होगी रस्में

जानकारी हो कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक होंगे. दोनों 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी. 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी. वहीं 10 दिसंबर को रिसेप्शन होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें