कैटरीना के हाथों में आज सजेगा विक्की का नाम, इस वर्ल्ड फेमस मेहंदी की कीमत 1 लाख

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 4:44 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होगी. आज मेहंदी के साथ शादी की रस्में शुरू हो रही है. दुल्हन कैटरीना के हाथों में आज विक्की के नाम की मेहंदी लगेगी. कैटरीना के लिए राजस्थान के पाली जिले की खास सोजत की मेहंदी मंगाई गई है. इस वर्ल्ड फेमस मेहंदी की कीमत एक लाख है.
कैटरीना के हाथों में लगेगी सोजत की मेहंदी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तारीख नजदीक आ गई है. लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने के बाद कपल अब सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे. कैटरीना और विक्की की शादी सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा,सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को होगी. दूल्हा-दुल्हन और बाराती सभी वेडिंग वेन्यू में पहुंच चुके हैं और आज से शादी की रस्में भी शुरू हो गई है.

साल की सबसे चर्चित इस बॉलीवुड शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइडेट हैं. लेकिन सबसे कैटरीना को दुल्हन के रूप में देखने की बेताबी विक्की के साथ साथ उनके फैंस को भी है. आज मेहंदी फंक्शन के साथ ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगे. कैटरीना आज अपने हाथों मे विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लगाएगी.

चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद होने से लोग परेशान, विक्की-कैटरीना के खिलाफ शिकायत दर्ज

कैटरीना के हाथ में आज राजस्थान जोधपुर के पाली जिले के सोजत से मेहंदी मंगवाई जाएगी. सोजत की मेहंदी वर्ल्ड फेमस मेहंदी कही जाती है. सेलेब्रिटी और बड़े बिजनेस की फैमली वेडिंग में सोजत की मेहंदी ही लगाई जाती है. ये मेहंदी काफी महंगी होती है और इसकी कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है. आज कैटरीना ने गोरे हाथों पर भी सोजत की मेहंदी का लाल रंग चढ़ने वाला है.

ये मेहंदी ऑर्गेनिक तीरके से तैयार की जाती है, जो बिना किसी मिलावट या कैमिकल से तैयार होती है. मेहंदी में केमिकल की जगह लौंग, नीलनिरी और टी-3 नेचुरल ऑयल का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे की स्किन को कोई नुकसान न हो. आज मेहंदी फंक्शन में कैटरीना के साथ ही शादी में आए मेहमानों को भी यही मेहंदी लगाई जाएगी. शादी के लिए 20 किलो मेहंदी का आर्डर दिया गया था. बता दें कि मेहंदी फंक्शन के बाद संगीत सेरेमनी का प्रोग्राम भी होगा.

कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों का आना शुरू, नेहा धूपिया, कबीर खान समेत ये सेलेब्स हैं कंफर्म गेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें