कैटरीना-विक्की शादी वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट की दस Exclusive फोटो, 7 लाख का है सुईट

Somya Sri, Last updated: Sat, 4th Dec 2021, 11:47 AM IST
  • वैसे तो देश की कई सेलिब्रिटीज ने राजस्थान में डेस्टिनेशन शादी की है. लेकिन इस बार सवाई माधोपुर का नाम चर्चा में है. क्योंकि यहां है मशहूर सिक्स सेंसेस बरवारा फोर्ट जहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने वाली है. ये किला 700 साल पुराना है. इस किले में सबसे महंगा सुईट राजा मान सिंह सुईट है जहां वन नाईट स्टे 7 लाख रुपये है. जहां विक्की कौशल रुकेंगे और रानी पद्मावती सुइट में कटरीना कैफ रूकेंगी जिसकी कीमत भी लगभग 7 लाख है. देखिए इस खूबसूरत किले की 10 एक्सक्लूसिव फोटो.
कैटरीना-विक्की शादी वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट की दस Exclusive फोटो, 7 लाख का है सुईट (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

जयपुर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच शादी को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब तक शादी की वेन्यू, वेडिंग आउटफिट, गेस्ट लिस्ट, मेहंदी और मेन्यू जैसी कई चीजों की जानकारी सामने आ चुकी है. अब खबर है कि दोनों की शादी 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवारा, सवाई माधोपुर में होगी. जहां वन नाईट स्टे 1 से 7 लाख रुपये है. शादी के सभी रस्में 7-9 दिसंबर तक चलेगी. शादी में अब कम ही समय बचा है और इसलिए इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही है.

700 साल पुराने किले में होगी शादी

वैसे तो देश की कई सेलिब्रिटीज ने राजस्थान में डेस्टिनेशन शादी की है. लेकिन इस बार सवाई माधोपुर का नाम चर्चा में है. क्योंकि यहां है मशहूर सिक्स सेंसेस बरवारा फोर्ट जहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने वाली है. खबरों के मुताबिक इस किले का असली नाम 'चौथ का बरवारा' है. जो सवाई माधोपुर से लगभग 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. वहीं सिक्स सेंस के वेबसाइट के मुताबिक में इस किले के मालिक पृथ्वीराज सिंह हैं, जो बरवारा परिवार के राजा मानसिंह के परिवार से आते हैं. ये किला 700 साल पुराना है.

Katrina Vicky Wedding: जयपुर प्रशासन ने की बैठक, इतने ही मेहमानों को एंट्री

वन नाईट स्टे 1 से 7 लाख तक

वेबसाइट के मुताबिक इस होटल में सभी आधुनिक सुख सुविधा की व्यवस्था है. यहां खाने-पीने के साथ बार, लाउंज, स्‍पा, फिटनेस सेंटर, स्विमिंग पूल, बैंक्वेट स्‍पेस और किड्स क्लब आदि सभी व्यवस्था है. इस होटल से मात्र 30 मिनट की दूरी पर रणथंबोर नेशनल टाइगर रिजर्व है. वहीं इस किले में सबसे महंगा सुईट राजा मान सिंह सुईट है जहां वन नाईट स्टे 7 लाख रुपये है. जहां विक्की कौशल रुकेंगे और रानी पद्मावती सुइट में कटरीना कैफ रूकेंगी जिसकी कीमत भी लगभग 7 लाख है. वहीं सबसे सस्ता सुईट 1 लाख रुपये का है. वेबसाइट के मुताबिक इस होटल में करीब 45 से 48 सुईट हैं और लगभग 100 कमरे हैं जहां से बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखता है.

देखिए सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा की दस Exclusive फोटो

1.

सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा एक्सटीरियर (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

2.

सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा एक्सटीरियर (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

3.

रिसोर्ट से चौथ माथा टेम्पल व्यू ( फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

4.

मेन रिसेप्शन डोम्स (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

5.

फोर्ट बरवारा फर्स्ट अराइवल झरोखा (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

6.

फोर्ट बरवारा (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

7.

फोर्ट बरवारा डीलक्स सुईट रूम (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

8.

फोर्ट बरवारा मेडिटेशन टेंपल (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

9.

फोर्ट बरवारा डीलक्स सुईट रूम बाथरूम (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)

10.

फोर्ट बरवारा डीलक्स सुइट (फोटो साभार- सिक्स सेंस वेबसाइट)
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें