युवक को टिकटॉक डांस वीडियो दिखाकर किया किडनैप, जबरन बनाया किन्नर

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 02:01 PM IST
  • किन्नरों ने भोगांव से एक किशोर को अगवा कर उसे जयपुर लाकर नपुंसक बना दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. वहीं, थाना प्रभारी ने मामले की बात करते हुए बताया है कि युवक अपनी मर्जी से किन्नरों के साथ गया था.
युवक को अगवा कर बनाया किन्नर

जयपुर. जयपुर में आए दिन अपराध के नए मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में जयपुर में भोगांव से जुड़े एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है. दरअसल, कुछ किन्नरों ने भोगांव से एक किशोर को अगवा कर उसे जयपुर लाकर नपुंसक बना दिया है. 

पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि मोबाइल पर टिकटॉक डांस दिखाकर किन्नर किशोर को अपने साथ ले गए और नशे का इंजेक्शन लगाकर उसे नपुंसक बना दिया. पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ भी की जा रही है.

बता दें कि बीते मंगलवार भीमनगर निवासी शिवमंगल सिंह ने पुलिस में अपने 16 वर्षीय पुत्र सनी को लेकर शिकायत दर्ज कराई और कहा कि पुत्र सनी 6 अक्तूबर को रात 10 बजे घर से बाजार के लिए कहकर गया था, लेकिन पूरी रात वह वापस नहीं लौटा है. 

राजस्थान: कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा RPSC मेंबर, DGP भूपेंद्र चेयरमैन बने

सोमवार की शाम वह अचानक पांच बजे के करीब घर आया. पूछताछ में उसने बताया कि भोगांव चौराहे पर उसे कुछ किन्नर मिले, जिन्होंने उसे जबरदस्ती कार में डाल दिया. इतना ही नहीं, युवक को इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया तो वह जयपुर में था. वहां उसे एक मकान में लेजाकर बेहोशी के इंजेक्शन लगाए गए और उसे नपुंसक बनाने की दवाइयां चार दिनों तक दी गईं.

जयपुर में पुलिस ने पकड़ा अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्कर, 410 ग्राम गांजा हुआ बरामद

इस मामले में बात करते हुए थाना प्रभारी पहुप सिंह ने बताया है कि तहरीर की जांच की जा रही है और जांच में सामने आया है कि युवक अपनी मर्जी से किन्नरों के साथ जयपुर गया था. पुलिस ने युवक का मेडिकल कराने और दोषी किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें