IPL 2021:श्रीलंका के कुमार संगकारा होंगे राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 7:24 PM IST
  • 14वें सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है. कुमार संगकारा राजस्थान रॉयल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट होंगे. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी बात की जानकारी दी है.
राजस्थान रॉयल्स ने कुमार संगकारा को डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट नियुक्त किया है.

जयपुर- आगामी आईपीएल ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम में कई बदलाव किए गए हैं. इसके अलावा टीम मैनेजमेंट में भी बदलाव किया गया है. जहां, राजस्थान की टीम ने युवा बल्लेबाज संजू सैमसन को अपना नया कप्तान घोषित किया. वहीं, 14वें सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है. कुमार संगकारा राजस्थान रॉयल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट होंगे. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी बात की जानकारी दी है.

बताते चलें कि राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल का 13वां सीजन अच्छा नहीं रहा था और टीम प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे रही थी. इससे पहले टीम ने बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को ट्रेड के जरिए चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रांसफर किया. आईपीएल का पहला सीजन 2008 में खेला गया था और तब शेन वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने खिताब अपने नाम किया था.

जयपुर: चौमूं हाउस सर्किल पर अचानक धंस गई सड़क, ऑटो 25 फीट गहरे गड्‌ढे में गिरा

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने संजू सैमसन को आगामी सीजन के लिए अपना नया कप्तान घोषित किया. इसके अलावा टीम ने मिनी ऑक्शन से पहले बेन स्टोक्स, जोफरा आर्चर, जोस बटलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, कार्तिक त्यागी, एंड्रयू टाय, जयदेव उनाद्कट, मयंक मारकंडे, यशस्वी जयसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर और मनन वोहरा को रीटेन किया. जबकि स्टीव स्मिथ, अंकित राजपूत, ओशाने थॉमस, आकाश सिंह, वरुण आरोन, टॉम करन, अनिरुद्ध जोशी और शशांक सिंह को रिलीज्ड कर दिया. मिनी ऑक्शन के लिए राजस्थान रॉयल्स के पास 34.85 करोड़ रुपये का पर्स है.

जयपुर से दिल्ली और आगरा रूट पर चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें, वॉल्वो जैसी सुविधा मिलेगी

जयपुर: 10 फरवरी से शुरू होगा राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र

राजस्थान BJP प्रभारी अरुण सिंह ने कहा- सोशल मीडिया नहीं, पार्टी तय करेगी CM फेस

पत्रकार हत्याकांड: खलासी बनकर काट रहा था फरारी, जयपुर स्थित घर लौटा तो पकड़ा गया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें