जयपुर में IPL पर पकड़ा गया लाखों का सट्टा, आरोपी के पास से कई उपकरण भी हुए बरामद

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 10:21 AM IST
  • जयपुर से पुलिस ने होटल में आईपीएल पर सट्टा लगा रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही लाखों का सट्टा भी बरामद किया गया है. आरोपी के पास से सट्टे से जुड़े कई उपकरण भी बरामद हुए हैं.
जयपुर से पुलिस ने होटल में आईपीएल पर सट्टा लगा रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में आईपीएल क्रिकेट मैच पर मंगलवार रात लाखों रुपये का सट्टा लगाने वालों को पुलिस ने होटल से गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सट्टा उपकरण भी जब्त कर लिए हैं. एक तरफ जहां आईपीएल 2020 की शुरुआत से ही लोगों में लगातार क्रिकेट मैच को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग सट्टे जैसे अपराध को भी अंजाम दे रहे हैं. सट्टेबाजी में पकड़े गए आरोपी का नाम पुलिस ने नंदकिशोर शर्मा बताया है.

पुलिस के मुताबिक आईपीएल को लेकर सट्टे बाजी कर रहे आरोपी नंदकिशोर शर्मा की उम्र 34 वर्ष की है, जो कि खानाभाकरी सदर दौसा हाल अर्जुन नगर दुर्गापुरा जवाहर सर्किल का रहने वाला है. इस मामले में मुखबिर की सूचना पर मुहाना इलाके में स्थित एक होटल पर दबिश दी गई. पुलिस ने होटल के कमरे से आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे आरोपी नंदकिशोर शर्मा को गिरफ्तार किया है, साथ ही उसके पास से कई तरह के उपकरण भी बरामद हुए हैं. इसमें एक लैपटॉप, 7 मोबाई, चार्जर, ककई मैचों के लाखों रुपये सट्टे के हिसाब-किताब की डायरी शामिल है.

सोहन सेपट बने सबसे कम उम्र के सरपंच, 24 वर्ष की उम्र में 24 वोटों से जीता चुनाव

बता दें कि यह पहली बार नहीं है. इससे पहले जयपुर शहर के एक होटल में बैठकर वेस्टइंडीज में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग टी-20 क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाली गैंग का भी पर्दाफाश किया गया था. उनके कब्जे से भी एक लेपटॉप, मोबाइल फोन व सिम समेत कुल 30 सट्‌टा उपकरण बरामद किये गए थे. यह सट्‌टा ऑनलाइन लगवाया जा रहा था. मामले में पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें