LDC भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन करने की तारीख घोषित

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 6:27 PM IST
  • अधीनस्थ बोर्ड की ओर से एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए कृषि अनुसंधान केंद्र दुर्गापुरा जयपुर में बुलाया गया है. इसी के साथ विशेष योग्यजन श्रेणी के चार अभ्यार्थियों का भी दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा.
LDC Recruitment: एलडीसी भर्ती परीक्षा में चयनित विद्यार्थियों के दस्तावेज का होगा सत्यापन (फाइल फ़ोटो)  

LDC Recruitment Exam 2018: एलडीसी भर्ती 2018 के एससी—एसटी के 86 पदों पर बैकलॉग की प्रतीक्षा सूची जारी करने की कवायद की जा रही है. अधीनस्थ बोर्ड की ओर से एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए 8 और 9 जुलाई का समय दिया गया है. दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया सुबह 10 बजे से शुरू कर दी जाएगी. चयनित अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए जयपुर के कृषि अनुसंधान केंद्र दुर्गापुर में बुलाया गया है.  

जानकारी के अनुसार विशेष योग्यजन श्रेणी के चार अभ्यार्थियों का भी दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा. बैकलॉग संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष राधे मीणा ने बताया कि एसटी वर्ग की रिजर्व लिस्ट में उपयुक्त अभ्यर्थी नहीं मिलने के कारण बैकलॉग के कार्यग्रहण नहीं करने वाले अभ्यार्थियों के दो गुना अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया गया है. 

कोविड मरीजों पर असरदार 2डीजी दवा का उपयोग शुरू, SMS अस्पताल में लें सुविधा

राजस्थान बेरोजगार महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष असलम चोपदार ने बताया कि समिति की ओर से लगातार बैकलॉग की प्रतीक्षा सूची जारी मांग की जा रही थी. बोर्ड से मांग की गई है कि जल्दी से जल्दी बैकलॉग की प्रतीक्षा सूची जारी करें ताकि जो अभ्यर्थियों पिछले कई सालों से इस भर्ती का इंतजार कर रहे हैं उन्हें राहत मिल सके.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें