LIC के विकास अधिकारी की हत्या, शोकसभा में हुई आरोपियों को पकड़ने की मांग

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 07:22 PM IST
  • भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी की लाठी-डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. हाल ही में इस पर शोक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें कार्यकर्ताओं ने न्याय की गुहार लगाई.
फाइल फोटो

जयपुर. जयपुर में लगातार बढ़ते अपराधों के बीच भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के विकास अधिकारी प्रवीण कुमार की निर्मम हत्या कर दी गई. जिसके विरोध में सोमवार को निगम के हर कार्यालय पर शोकसभा का आयोजन किया गया. बता दें, एलआईसी के विकास अधिकारी प्रवीण कुमार निगम के दिल्ली मण्डल प्रथम में सेवारत थे. वह बिहार के नालंदा के रहने वाले थे. बता दें, प्रवीण कुमार के साथ यह घटना नालंदा में हुई थी.

यहां पर गुंडों ने उन्हे लाठी और राड से पीट-पीट कर मार डाला. घटना में उनके भाई जो कि निगम में सहायक शाखा प्रबन्धक है, उनको गुंडो ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बता दें कि घटना के वक्त पुलिस को कई बार फोन किया गया, हालांकि, वह मौके पर पहुंच नहीं पाई. इस घटना से आहत निगमकर्मियों ने पूरे देश के सभी कार्यालयों पर शोक सभा आयोजित कर अपना आक्रोश प्रकट किया.

30 साल की युवती की हत्या के बाद चेहरा जलाया, बोरे में भरकर फेंकी लाश

इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने विकास अधाकारी को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने की मांग की. भारतीय जीवन बीमा निगम जयपुर मंडल प्रथम में इस शोक सभा का आयोजन किया गया था. शोक सभा को नेशनल फैडरेशन के जोनल अध्यक्ष एम एल सोनी व सचिव नन्दकिशोर गुप्ता ने संबोधित करते हुए दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्यवाई करने और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है. पुलिस भी मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की बात कर रही है. गौर हो कि आए दिन इस तरह वारदातों को अंजाम दे क्रिमिनल बच निकलते हैं जिससे पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें