लग्जरी कार को गधे से खिंचवाकर शोरूम ले पहुंचा मालिक, इस कारण बैंडबाजों से निकाला जुलूस

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 8:57 AM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक अजीब मामला देखने को मिला है. यहां पर एक लग्जरी कार को गधे से खिंचवाया गया है. एक व्यक्ति ने फोर्ड एंडेवर कार को पिछली साल खरीदा था और बार-बार खराब होने से परेशान कार मालिक उसे गधे से खिंचवाकर शोरूम ले पहुंचा.
जयपुर में नाराज मालिक ने लग्जरी गाड़ी को गधे के द्वारा शोरूम तक खिंचवाया फोटो क्रेडिट (ट्विटर)

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर लग्जरी कार फोर्ड एंडेवर को नाराज मालिक ने गधे से खिंचवाया है. इसके साथ ही मालिक लग्जरी कार को गधे से खिंचवाकर बैंडबाजों के साथ जुलूस निकालते हुए शोरूम जा पहुंचा. इस पूरे जुलूस में गाड़ी को गधा खींच रहा था और गाड़ी को पांच आदमी धक्का दे रहे थे. इसके साथ ही गाड़ी के बराबर में बैंडबाजे बजाकर जुलूस निकल रहा था, इस जुलूस को पूरे शहर के लोगों ने देखा. फिर आखिरकार गाड़ी के मालिक ने कार शोरूम पर ले जाकर खड़ी कर दी. इस सब के बावजूद शोरूम के मालिक ने कार को मालिक के घर वापस भेज दिया है.

बता दें कि यह पूरा मामला जयपुर के मालवीय नगर के इंडस्ट्रीज एरिया में हुआ है. इस कार को शोरूम तक गधे से खिंचवाने वाले कार मालिक अर्जुन मीणा का आरोप है कि यह कार खरीदने के कुछ दिन बाद से ही खराब चल रही है. वह पिछले कई महीनों से परेशान है क्योंकि गाड़ी का गियर बॉक्स खराब हो गया है. इस कार की परेशानी को लेकर वर्कशॉप वालों को कई बार शिकायत की लेकिन इसके बावजूद भी गियर बॉक्स को कभी चेंज नहीं किया गया है.

आवारा कुत्ते को कुचलने वाली स्कॉर्पियो पुलिस ने की जब्त, कार मालिक की तलाश में जुटी

कार मालिक अर्जुन मीणा ने बताया कि गाड़ी का मैनुअली कार्य करके वापस लौटा दी जाती थी और बार-बार गाड़ी बीच रास्ते बंद हो जाने से वो काफी परेशान हो गए थे. इसके बाद उन्होंने इस तरीके का विरोध करने की सोची, वहीं अर्जुन मीणा ने बताया कि वो गाड़ी से परेशान होकर कार कंपनी को जागरूक करने के लिए सात दिन तक ऐसे ही करेंगे. अगर फिर भी इनकी परेशानी का हल नहीं हुआ तो वह आखिर में कंपनी के बाहर ही गाड़ी को आग के हवाले कर देंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें