नौकरानी ने दम्पति को खिचड़ी में जहर मिलाकर खिलाया, 10 दिन पहले रखा था काम पर

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 12:47 PM IST
  • जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में नौकरानी ने अपने मालिक को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: विद्याधर नगर थाना इलाके में एक नौकरानी ने अपने दम्पति मालिक को खिचड़ी में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. दम्पति ने नौकरानी को 10 दिन पहले ही काम पर रखा था. जहरीली खिचड़ी खाने से जब दम्पति की तबियत बिगड़ी तो उन्होंने पास में रहने वाले अपने परिचित से फोन कर बुलाया. परिचित के घर पहुंचने पर नौकरानी ने भी उसे बताया कि उसको भी घबराहट हो रही है. परिचित ने दम्पति को हॉस्पिटल लेकर गया जहां पर उन्हें भर्ती कर लिया गया. दम्पति के अस्पताल जाते ही पीछे से नौकरानी अपना मोबाइल बंद करके वहां से भाग गई.

21 हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई, दो हुक्का बारों पर एक दिन में दो बार कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि अम्बाबाड़ी निवासी गुलशन लाल गडिय़ा ने मामला दर्ज करवाया है कि करीब 10 दिन पहले 10 साल पुरानी नौकरानी के परिचित के जरिए उनके छोटे भाई वरुण और उसकी पत्नी नेहा ने नई नौकरानी रखी थी. रात को भाई ने फोन करके कहा कि हम दोनों की तबियत बिगड़ रही है. कुछ दूरी पर घर होने पर मैं घर पहुंचा तो नौकरानी सविता भी तबियत खराब होने का नाटक करने लगी. वरुण और नेहा को अस्पताल ले जाने के कुछ देर बाद ही नौकरानी सविता मोबाइल बंद करके भाग गई.

ग्रामीण परिवहन बस सेवा होगी शुरू, पहले फेज में 1400 पंचायतों में चलेगी बसें

नेपाल में नहीं होता आधार

गुलशन ने बताया कि नेपाल निवासी जिस परिचित के जरिए नौकरानी को रखा वह भी उसे अच्छी तरह से नहीं जानता था. पुलिस को उसने बताया कि उसका राह चलती नौकरानी से संपर्क हुआ था, उसने काम दिलाने की कही थी. नेपाल निवासी होने पर उसे काम पर रखवा दिया था. जब नौकरानी से परिचय पत्र मांग तो उसने कहा कि नेपाल में आधार कार्ड नहीं होता है. तब उसने कहा था कि वह खुद का आधार कार्ड मंगवा रही है और आते ही वह दे देगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें