दरवाजे पर प्रेमिका के पति को देख घबराया युवक, 5वीं मंजिल से नीचे कूदा, हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 2:45 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक अपनी विवाहित प्रेमिका के पति को घर के दरवाजे पर देखकर घबरा गया. उसने अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल से छलांग लगा दी और फिर अस्पताल में उसकी मौत हो गई.
प्रेमिका के पति से डरकर 5वीं मंजिल से कूदा युवक, हुई मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर: शहर के प्रतापनगर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के पति से डरकर अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी. घायल की एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद से महिला और उसका पति दोनों फरार हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक उत्तराखंड का निवासी था. पुलिस महिला और उसके पति की तलाश कर रही है.

मृतक की पहचान मोहसिन नाम से हुई है. वह उत्तराखंड में नैनीताल का रहने वाला था. दो साल पहले वह एक विवाहिता को भगाकर जयपुर ले आया था.  अब दो साल बाद महिला का पति उसे ढूंढ़ते हुए जयपुर आ गया.

जयपुर में बच्ची के साथ रेप, डर के मारे एक साल तक घर से नहीं निकली बाहर

जब महिला का पति अपार्टमेंट में फ्लैट के बाहर पहुंचा, तो मोहसिन घबरा गया. उसने आव देखा न ताव बालकनी में जाकर पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी. ये देखकर महिला का पति मौके से भाग गया. महिला अपने प्रेमी को एसएमएस अस्पताल ले गई. मगर उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Video: शादी के मंडप में दूल्हा ने दुल्हन को किया Kiss, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

उसकी मौत के तुरंत बाद महिला भी फरार हो गई. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. महिला और उसके पति की तलाश की जा रही है. दोनों के मोबाइल नंबर फिलहाल बंद आ रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें