जयपुर में पत्नी की हत्या कर शव बेड में छिपाकर भाग निकला, और फिर...

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Dec 2020, 11:19 PM IST
  • जयपुर के सुमेर नगर में आरोपी कैलाशचंद ने अपनी पत्नी मधु की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद आरोपी ने बेड में अपनी पत्नी के शव को छिपा दिया और मौके से फरार हो गया. आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश में जुटी पुलिस टीमों ने आखिरकार उसे पकड़ ही लिया.
पुलिस गिरफ्त में पत्नी की हत्या का आरोपी

जयपुर. राजधानी जयपुर के मानसरोवर इलाके में अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हुआ आरोपी पति आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. मानसरोवर थाना पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी कैलाशचंद को गिरफ्तार कर लिया है. 

डीसीपी जयपुर साउथ मनोज कुमार ने बताया कि बीती एक दिसंबर को सुमेर नगर में आरोपी कैलाशचंद ने अपनी पत्नी मधु की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद आरोपी ने बेड में अपनी पत्नी के शव को छिपा दिया और मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के बच्चों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी कैलाश के बेटे ने ही उसे सिंधी कैंप छोड़ा था. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. इस दौरान आरोपी के हरिद्वार जाने की जानकारी सामने आई. आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश में जुटी पुलिस टीमों ने जयपुर से ही आरोपी को दबोच लिया.

जयपुर : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अपने ही अधिकारी को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा

 प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गृह कलेश के चलते आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. पत्नी की हत्या करने के बाद वह शहर में ही पार्क या सड़कों पर पुलिस के छिपकर रह रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर तमाम तथ्यों की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें