पर्यटक स्थलों पर महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाता था युवक, पुलिस ने किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 1:34 PM IST
  • जयपुर में पर्यटक स्थलों पर आपत्तिजनक  विडियो बनाने के आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी व्यक्ति जयपुर में महिला पर्यटकों की अश्लील वीडियो बनाता था. आरोपी व्यक्ति के फोन से 200 अश्लील विडियो भी पुलिस को मिली है. टूरिस्ट स्पॉट, मंदिर में छोटे कपड़े पहन कर आई लड़कियों की जूतों के फीते बांधने के बहाने अश्लील वीडियो बनाता था.
प्रतीकात्मक फोटो.

जयपुर. राजस्थान में एक सीकर जिले के रहने वाले एक व्यक्ति का शर्मनाक कारनामा सामने आया है. जयपुर में पुलिस ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो पर्यटक स्थलों पर स्कर्ट या फ्रॉक पहनने वाली महिलाओं की अश्लील विडियो बनाता था. आरोपी शख्स को पुलिस ने अंबर किले से रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब आरोपी के मोबाइल की गैलरी खंगाली तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. आरोपी सुरेश के फोन से मंदिर, पर्यटक स्थलों और वर्ल्ड ट्रेड पार्कों की विडियो बरामद हुई. पुलिस को आरोपी के फोन से 200 विडियो क्लिप और बरामद हुई है. पुलिस ने सुरेश कुमार यादव नामक आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. 

जयपुर के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर रवि प्रकाश ने बताया की आरोपी व्यक्ति पर्यटक स्थलों पर स्कर्ट व फ्रॉक पहनकर घूमने आने वाली महिलाओं को निशाना बनाता. अपने जूतों के फीते बांधने के बहाने महिलाओं के पास विडियो रिकॉर्डिंग शुरू करके फोन को रख देता. उसके इन शर्मनाक कारनामों की महिलाओं को कानों कान खबर नहीं होती थी. राहुल प्रकाश ने बताया की आरोपी पिछले ढाई महीने से महिलाओं के अश्लील विडियो क्लिप बना रहा था. पुलिस द्वारा जांच की जा रही की क्या आरोपी इन विडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड करता था.

पति की मारपीट से तंग पत्नी का खौफनाक बदला, ड्रग्स देकर लगाए बिजली के झटके

आरोपी शख्स ने पूछताछ में बताया है की वो माउंट आबू में एक होटल में रुका था. जहां पर उसकी मुलाकात एक अन्य शख्स से हुई थी. जिसने सुरेश यादव को इस तरह के विडियो बनाने का तरीका बताया था. आरोपी सीकर में फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है. पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है. 

लग्जरी कार को गधे से खिंचवाकर शोरूम ले पहुंचा मालिक, इस कारण बैंडबाजों से निकाला जुलूस

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस द्वारा पर्यटक स्थलों पर छेड़छाड़ करने वाले शरारती तत्वों से पर नजर रखने के लिए महिला पुलिसकर्मियों की सिविल ड्रेस में तैनाती की गई थी. इसी दौरान आमेर  किले पर ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी  को एक शख्स की हरकतों पर शक हुआ. जो की स्कर्ट पहनी एक महिला के पास जूतों के फीते बांधने का नाटक कर रहा था. महिला पुलिसकर्मी को शख्स पर शक होने पर उससे पूछताछ की. जिसके मोबाइल का कैमरा ऑन था. महिला पुलिसकर्मी ने मोबाइल चेक किया तो उसके मोबाइल से महिलाओं की अश्लील विडियो बरामद हुई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें